25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसएमएस आया, रोजगार के लिए निकल कर आये परदेस

बदलाव. तीन लड़कियों के लापता होने का मामला था दर्ज पिछले दिनों शहर से तीन लड़कियां लापता हो गयीं. वे छात्रवृत्ति की राशि लेने कॉलेज जाने की बात कह कर घर से निकली थीं, लेकिन वापस नहीं पहुंचीं. यहां लड़कियों के अपहरण की आशंका जाहिर कर मामला दर्ज करा दिया गया. लेकिन सोमवार को एक […]

बदलाव. तीन लड़कियों के लापता होने का मामला था दर्ज

पिछले दिनों शहर से तीन लड़कियां लापता हो गयीं. वे छात्रवृत्ति की राशि लेने कॉलेज जाने की बात कह कर घर से निकली थीं, लेकिन वापस नहीं पहुंचीं. यहां लड़कियों के अपहरण की आशंका जाहिर कर मामला दर्ज करा दिया गया. लेकिन सोमवार को एक लड़की के पिता के मोबाइल पर एसएमएस आया. लड़कियों ने बताया कि वे ठीक हैं अौर रोजगार की तलाश में शहर आयी हैं.
सहरसा : सदर थाना क्षेत्र के नयाबाजार वार्ड दो से तीन लड़कियों के एक साथ गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. तीनों गायब लड़कियां रमेश झा महिला विद्यालय की छात्राएं हैं. गायब एक छात्रा के पिता किशोर कुमार गुप्ता ने इस संबंध में सदर थाने में आवेदन दे खोज की गुहार लगायी है. पिता के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है.
लड़कियों के गायब होने के बाद घटना में एक नया मोड़ तब आया. जब लड़की के मोबाइल से उसके पिता के मोबाइल पर एक एसएमएस आया. जिसमें उसने स्वयं को ठीकठाक होने की बात कहते रोजगार के लिए निकलने की बात बतायी है. सदर थानाध्यक्ष को दिये आवेदन में छात्रा के पिता ने कहा है कि 24 मार्च को मेरी पुत्री कॉलेज में छात्रवृति राशि मिलने की बात कह पड़ोस की ही अपनी दो अन्य सहेलियों के साथ घर से निकली. देर शाम तक वापस नहीं आने पर खोजबीन शुरू किया गया. लेकिन वह तीनों नहीं मिली.
उन्होंने कहा कि अपने रिश्तेदारों के यहां भी खोज कराया व उनके साथ निकली अन्य लड़कियों के पिता व परिजनों ने भी अपने स्तर से काफी खोजबीन की. लेकिन किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिली. उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि इन तीनों लड़कियों को कोई बहला फुसला कर भगा ले गया है.
कहते हैं थानाध्यक्ष
इस बाबत पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष भाई भरत कुमार ने बताया कि तीनों लड़कियों के गायब होने संबंधी आवेदन प्राप्त हुआ है. जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि परिजनों ने एक एसएमएस दिखाया. जिसमें गायब लड़की ने अपने को सही सलामत होने व रोजगार के लिए निकलने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अपहरण का मामला प्रतीत नहीं होता है. पूरी तरह जांच कर बरामदगी की दिशा में कार्रवाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें