36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपहृत छात्रा पंजाब के भटिंडा से मिली

सिमरी : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती पंचायत के खम्हौती गांव से बीते अठारह मार्च को शादी की नीयत से अगवा की गई लड़की को बख्तियारपुर पुलिस ने बड़े ही नाटकीय ढंग से पंजाब के भटिंडा से बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने एक युवक बिहारीगंज थाना क्षेत्र के कुम्हारपुर गांव निवासी मो […]

सिमरी : बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के खम्हौती पंचायत के खम्हौती गांव से बीते अठारह मार्च को शादी की नीयत से अगवा की गई लड़की को बख्तियारपुर पुलिस ने बड़े ही नाटकीय ढंग से पंजाब के भटिंडा से बरामद कर लिया है. साथ ही पुलिस ने एक युवक बिहारीगंज थाना क्षेत्र के कुम्हारपुर गांव निवासी मो मोजाहीद अंसारी को भी हिरासत में लिया है. वहीं गिरफ्तार युवक को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और बरामद लड़की को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल व 164 के बयान के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया गया.

इस नाटकीय बरामदगी के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 24 मार्च को पंजाब के भटिंडा रेलवे स्टेशन पर अकेली बैठी एक युवती के संबंध में वहां के चाईल्ड लाईन को फोन आया. चाईल्ड लाईन ने तत्काल आरपीएफ भटिंडा को फोन कर लड़की को अपनी कस्टडी में लेने को कहा. आरपीएफ ने लड़की को रेलवे स्टेशन से बरामद कर चाईल्ड लाईन के सदस्यों के समक्ष पूछताछ किया. लड़की से पूछताछ के बाद बख्तियारपुर पुलिस से सम्पर्क कर मामले की जानकारी देने पर बख्तियारपुर पुलिस भटिंडा पहुंच लड़की को बरामद किया.

मालूम हो कि इस घटना के संबंध में अपहृत छात्रा के पिता ने थाना में आवेदन देकर कहा था कि मेरी 18 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी (काल्पनिक नाम) 18 मार्च की सुबह करीब साढ़े नो बजे के करीब अपने विद्यालय के लिए घर से निकली थी. विद्यालय में परीक्षा संचालित हो रहा था और देर शाम तक वह घर नहीं लौटी तो हमलोगों ने सबसे पहले विद्यालय के आसपास पता किया. वहां नहीं मिलने पर उसकी खोजबीन अपने सभी सगे-संबंधियों के यहां की पर, वहां भी कुछ पता नही चला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें