36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यात्रियों से लिया फीडबैक

निरीक्षण. बेडशीट व कंबल की क्वालिटी देख कर नाराज हुए डीआरएम डीआरएम ने सोमवार को सहरसा स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान अधिकारियों को कई निर्देश दिये. सहरसा : समस्तीपुर मंडल डीआरएम सुधांशु शर्मा गुरुवार को जानकी एक्सप्रेस में लगे विशेष सैलून से सहरसा पहुंचे. जहां उन्होंने स्टेशन का निरीक्षण कर अधिकारियों को कई दिशा […]

निरीक्षण. बेडशीट व कंबल की क्वालिटी देख कर नाराज हुए डीआरएम

डीआरएम ने सोमवार को सहरसा स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान अधिकारियों को कई निर्देश दिये.
सहरसा : समस्तीपुर मंडल डीआरएम सुधांशु शर्मा गुरुवार को जानकी एक्सप्रेस में लगे विशेष सैलून से सहरसा पहुंचे. जहां उन्होंने स्टेशन का निरीक्षण कर अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिये. डीआरएम श्री शर्मा ने प्लेटफाॅर्म संख्या दो पर उतरते ही यात्रियों से टिकट में अधिक पैसे लेने संबंधित जानकारी ली तथा परिसर में मौजूद वेंडरों के लाइसेंस व उनके सामान की गुणवत्ता की भी सुधि लेते साथ चल रहे अधिकारियों को निर्देश दिया. श्री शर्मा ने प्लेटफाॅर्म संख्या दो पर चल रहे निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया तथा यात्रियों से फीडबैक लेते रहे. विशेष सैलून से उतरने के बाद उन्होंने ट्रेन के इंतजार में बैठे यात्रियों की टिकट जांच कर पैसा की पूछताछ की.
कुछ यात्रियों ने बाहर से रिजर्वेशन कराने पर ज्यादा पैसा लेने की शिकायत की. वहीं प्लेटफॉर्म पर लगे अमूल स्टॉल पर जाकर पानी का निरीक्षण कर दर तालिका को सामने रखने का निर्देश दिया. वहीं ट्रेन में यात्रियों को दी जाने वाले बेड शीट व कंबल को देख उसे खोलवाकर क्वालिटी की जांच करते ही कहा कि ये क्या है यार, सब खराब है. उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को कहा कि आपलोग क्वालिटी नहीं देखते है कि यात्रियों को क्या मिल रहा है.
यार्ड का होगा विस्तारीकरण
डीआरएम ने प्रस्तावित पांच प्लेटफाॅर्म के निर्माण व ट्रेनों की संख्या में बढ़ोतरी के लिए यार्ड व बंगाली बाजार फाटक का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि प्लेटफाॅर्म निर्माण व ट्रेन की संख्या में बढ़ोतरी के लिए यार्ड का विस्तार होना आवश्यक है. विस्तार के लिए हरेक बिंदुओं पर जांच की जा रही है.
उन्होंने कहा कि जल्द ही सहरसा स्टेशन पर नये प्लेटफाॅर्म का निर्माण होगा. सहरसा-थरबिटिया रेलखंड पर ब्लॉक लिये जाने के संबंध में उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात अभी नहीं है. डीआरएम ने दिन भर स्थानीय अधिकारियों के साथ बैठक की. इस मौके पर सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार, एसएस नवीन चंद्र यादव, कमांडेंट विजय प्रकाश पंडित, आरपीएफ इंस्पेक्टर अर्जुन प्रसाद यादव, पुअनि रमेश कुमार आदि मौजूद थे.
सिमरी बख्तियारपुर-सोनवर्षा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें