34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किशोरी के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

सूर्यपुरा (रोहतास) : थाना क्षेत्र के चवतिरयां गांव में गुरुवार की देर शाम शौच करने गयी महा दलित नाबालिग किशोरी के साथ एक दबंग युवक के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. थानाध्यक्ष म हेश प्रसाद साह ने बताया कि चवरियां गांव की रहने वाली 15 वर्षीय महा दलित नाबालिग किशोरी गुरुवार […]

सूर्यपुरा (रोहतास) : थाना क्षेत्र के चवतिरयां गांव में गुरुवार की देर शाम शौच करने गयी महा दलित नाबालिग किशोरी के साथ एक दबंग युवक के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है.
थानाध्यक्ष म हेश प्रसाद साह ने बताया कि चवरियां गांव की रहने वाली 15 वर्षीय महा दलित नाबालिग किशोरी गुरुवार की देर शाम शौच करने धर से बाहर गयी थी कि अकेला पा कर दबंग युवक नंद कुमार सिंह उर्फ भूलन ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया.
इस मामले को ले पीडि़ता की आशा देवी ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. वहीं मामले को ले पीडि़ता के साथ ग्रामीणों ने आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें