36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्टेफी बनीं मिस टीन टॉप मॉडल ऑफ द ईयर 2016

हजारीबाग : हजारीबाग की स्टेफी पटेल मिस टीन टॉप मॉडल ऑफ द ईयर 2016 बनी. यह खिताब उसे मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता में मिला है. थाइलैंड के चियांग में 52 देशों के प्रतिभागियों के बीच 21 से 25 जुलाई तक प्रतियोगिता हुई. भारत से मिस टीन इंडिया 2016 चुने जाने के बाद स्टेफी ने इस प्रतियोगिता […]

हजारीबाग : हजारीबाग की स्टेफी पटेल मिस टीन टॉप मॉडल ऑफ द ईयर 2016 बनी. यह खिताब उसे मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता में मिला है. थाइलैंड के चियांग में 52 देशों के प्रतिभागियों के बीच 21 से 25 जुलाई तक प्रतियोगिता हुई. भारत से मिस टीन इंडिया 2016 चुने जाने के बाद स्टेफी ने इस प्रतियोगिता में भाग िलया.
मिस इंटरनेशनल का खिताब भले ही स्टेफी को नहीं मिला. लेकिन भारत से प्रतिनिधित्व कर रही स्टेफी प्रतियोगिता के फाइनल तक सभी राउंड में वर्चस्व बनाये रखी. ऑरिएंटेशन कॉस्टयूम, टैलेंट राउंड में स्टेफी ने जीत हासिल की. सभी राउंड में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर मिस टेन टॉप मॉडल का खिताब मिला. इसमें फस्ट रनअर मेमार, और सेकेंट रनर अप अॉस्ट्रेलिया की मॉडल रही.
स्टेफी को अभी तक मिले हैं कई खिताब- स्टेफी के पिता अमरेंद्र कुमार और माता माधुरी सिन्हा ने बताया कि स्टेफी को अभी तक मिस टीन इंडिया 2014 मे रनअप, फेमिना मिस इंडिया के फाइनलिस्ट, फेमिना मिस इंडिया कैंपस प्रिंसेस, आइआएफटी दिल्ली 2015 की विजेता, इंडियन प्रिंसेस 2015, मिस इनप्रेसोनेट आइआइटी कानपुर, सावधान इंडिया, वीडियो एलबम सहित कई प्रतियोगिता में खिताब मिला है. स्टेफी का प्रोफाइल-स्टेफी पटेल हजारीबाग कुम्हारटोली नाला पार की रहनेवाली है. कार्मेल स्कूल और डीएवी स्कूल हजारीबाग से 12वीं तक की पढ़ाई पूरी की है. दिल्ली विश्वविद्यालय में इंगलिश से स्नातक कर रही है. स्टेफी पटेल के लिए इसकी मां माधुरी सिन्हा काफी ड्रेस डिजाइन करती है.
भारत से मिस टीन इंडिया 2016 चुने जाने के बाद स्टेफी ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया. मिस इंटरनेशनल का खिताब भले ही नहीं मिला, पर भारत से प्रतिनिधित्व कर रही स्टेफी प्रतियोगिता के फाइनल तक सभी राउंड में वर्चस्व बनाये रखी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें