32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिना सिम के भी कीजिए कॉल!

एक कॉल करने के लिए क्या क्या जरूरी है? फोन और सिम. लेकिन अब आप बिना सिम के भी कॉल कर सकते हैं. कॉल करने के लिए सिम की भी जरूरत नहीं. यह सब मुमकिन है स्मार्टफोन एप्प ‘टेक्स्ट मी’ से. आपको यह एप्प डाउनलोड करना है. उसके बाद आप किसी को भी कॉल या […]

एक कॉल करने के लिए क्या क्या जरूरी है? फोन और सिम. लेकिन अब आप बिना सिम के भी कॉल कर सकते हैं. कॉल करने के लिए सिम की भी जरूरत नहीं. यह सब मुमकिन है स्मार्टफोन एप्प ‘टेक्स्ट मी’ से. आपको यह एप्प डाउनलोड करना है. उसके बाद आप किसी को भी कॉल या मैसेज कर सकते हैं.
इस एप्प के जरिए कॉल करने से आपको किसी को अपना असली नंबर बताने की भी जरूरत नहीं है. इस एप्प से आपको जो नंबर मिलेंगे आप उनसे कॉल कर पाएंगे. इसकी सबसे बड़ी विशेषता है कि आप ‘टेक्स्ट मी’ अकाउंट में अनेक फोन नंबरों को रख सकते हैं व उन्हें डिलीट भी कर सकते हैं.
यह एप्प यूजर द्वारा उपयोग किये जाने वाले नंबर को उसके नाम से कॉल रिसीव करने वाले के फोन पर दिखाता है, जोकि यूरोप अथवा अमेरिका के कोड के साथ होता है. अपने स्मार्टफोन में ‘टेक्स्ट मी’ एप्प को डाउनलोड करके यदि आप एक मोबाइल नंबर ही यूज करते हैं तो उसका कोई चार्ज नहीं है. इस एप्प से आप कितने ही नंबरों पर कॉल अथवा एसएमएस कर सकते हैं.इस एप्प द्वारा यदि आप एक से अधिक मोबाइल नंबर का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो उसके लिए न्यूनतम 60 रुपये प्रत्येक माह चुकाने होंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें