30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पान खिला कर निकले, हो गयी लूट

पटना सिटी : घर से महज 10 कदम की दूरी पर बदमाश रुपयों से भरा झोला छीन ले गये पटना/पटना सिटी : पान खिला कर बाहर निकले और हो गयी लूट. रोज की तरह शुक्रवार को भी कर्मचारी संजय मिश्र अपने मालिक के लिए पान लेकर उनके घर पहुंचा था. मालिक को पान देने के […]

पटना सिटी : घर से महज 10 कदम की दूरी पर बदमाश रुपयों से भरा झोला छीन ले गये

पटना/पटना सिटी : पान खिला कर बाहर निकले और हो गयी लूट. रोज की तरह शुक्रवार को भी कर्मचारी संजय मिश्र अपने मालिक के लिए पान लेकर उनके घर पहुंचा था. मालिक को पान देने के बाद अगलेकाम के लिए उनके आदेश का इंतजार कर रहा था. इसी बीच मालिक ने रुपये से भरा बैग दूसरे व्यापारी के पास पहुंचाने के लिए कहा. उन्होंने अपने साथ रामानंद को भी लेते जाने को कहा.

दोनों सुबह 11.20 बजे पर घर सेनिकले और महज दस कदम की दूरी पार करने के बाद गली के मुहाने पर लूट हो गयी. दोनों कर्मचारियों ने जान के भय से किसी प्रकार का विरोध व हल्ला-गुल्ला नहीं किया. अपराधियों के भागने के बाद हम दोनों तुरंत दौड़ कर मालिक के पास पहुंचे और उन्हें सारी बात बतायी. फिर मालिक ने पुलिस को

फोन किया.

हरमंदिर गली व हाजीगंज को जोड़ती है लंगूर गली

गलियों के शहर पटना सिटी में जहां शुक्रवार लंगूर गली में लूट की घटना हुई, वो गली पूरब में हाजीगंज व पश्चिम में हरमंदिर गली को जोड़ती है. जबकि दक्षिण में गली से हाजीगंज छोटी पटनदेवी, बाल लीला गुरुद्वारा के रास्ते काली स्थान मंगल तालाब भी जाया जा सकता है. इसी प्रकार उत्तर में यह गली अशोक राजपथ में मदरसा गली के पास निकलती है. लंगूर गली में चहुंओर रास्ता होने की वजह से सुबह से लेकर देर रात तक गली गुलजार रहती है. स्कूल आने-जाने वाले विद्यार्थियों टोली हो या फिर राहगीर हर कोई पैदल चलने वाले इस गली का इस्तेमाल करता है.

लूट के बाद चौकस हुई पुलिस, नतीजा सिफर, जांच के लिए टीम गठित

दिनदहाड़े 26 लाख की लूट के मामले में पुलिस के उच्चाधिकारियों की फटकार के बाद जागे शहर के थानेदार दोपहर बाद सड़कों पर दिखे, लेकिन नतीजा सिफर रहा. खाजेकलां, चौक, आलमगंज, सुलतानगंज, मालसलामी, दीदारगंज व मेहंदीगंज के साथ अगमकुआं, बाइपास व बहादुरपुर पुलिस की गश्ती दल सड़कों पर वाहन चेकिंग करता दिखा. डीएसपी राजेश कुमार ने गश्ती में शिथिलता बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा करने की बात कही. उन्होंने बताया कि लूट के मामले में पुलिस टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है. ताकि लूटकांड का उद्भेदन किया जा सके.

दस दिनों में चोरी की तीसरी घटना

महज दस दिनों के अंदर चौक थाना क्षेत्र में दो लूट व आधा दर्जन दुकानों के शटर तोड़ चोरी की घटना घटी है. हालांकि लूट मामले में पुलिस साजिशकर्ता मामा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जबकि अन्य मामले में पुलिस टीम छानबीन की बात कह रही है.

15 जून : चौक बागलोदन गली व कठौतिया गली के बीच सुधा बरौनी डेयरी के डीलर प्रदीप कुमार के भाई संदीप कुमार व कर्मचारी प्रमोद कुमार बिक्री के तीन लाख 34 हजार रुपये हथियार दिखा छीन लिये. घटना बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया. जब दोनों बैंक में रुपये जमा करने जा रहे थे, इस मामले में पुलिस ने साजिश रचने वाले त्रिलोकी को गिरफ्तार कर 12 हजार रुपये बरामद किया.

20 जून : चौक के समीप स्थित जनता होटल परिसर में भगवती लक्ष्मी बाजार मार्केट में चोरों ने एक साथ पांच दुकान का ताला तोड़ दुकान में रखे बिक्री के डेढ़ लाख रुपये चोरी कर लिया है. मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरा में तीन लोग कैद हैं.

26 जून : चौक थाना क्षेत्र के लंगूर गली से व्यवसायी मनीष कुमार के दो कर्मचारियों से बदमाशों ने 26 लाख रुपये घर से दस फ्लाग की दूरी पर स्थित गली में छीन लिया. जब दूसरे व्यापारी को पैसा देने जा रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें