28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिसका अतिक्रमण एसपी ने हटाया, उसी दुकान में नाश्ता करते पकड़ाये सिपाही

पटना: स्टेशन गोलंबर के पास से हटाये गये अतिक्रमण पर फिर से कब्जा हो गया है. इसमें ट्रैफिक पुलिस की संलिप्तता के संकेत मिले हैं. बुधवार को मुआयना करने पहुंचे ट्रैफिक एसपी प्राणतोष कुमार ने इस आरोप में दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. मुआयना के दौरान सिपाही अतिक्रमण वाले स्थल पर मौजूद मिले […]

पटना: स्टेशन गोलंबर के पास से हटाये गये अतिक्रमण पर फिर से कब्जा हो गया है. इसमें ट्रैफिक पुलिस की संलिप्तता के संकेत मिले हैं. बुधवार को मुआयना करने पहुंचे ट्रैफिक एसपी प्राणतोष कुमार ने इस आरोप में दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. मुआयना के दौरान सिपाही अतिक्रमण वाले स्थल पर मौजूद मिले और जिस दुकान से अतिक्रमण हटाये जाने की बात थी, उसी दुकान पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक सिपाही नाश्ता करते पाया गया. इस पर ट्रैफिक एसपी ने तत्काल कार्रवाई की है.

स्टेशन रोड पर लगनेवाले जाम को खत्म करने के लिए ट्रैफिक एसपी ने गोलंबर के पास रोड किनारे लगनेवाले ठेले, खोंमचे वालों को हटवा दिया था.

वहां ड्यूटी पर तैनात सिपाही को किसी कीमत पर अतिक्रमण दोबारा नहीं लगाने के निर्देश दिये गये थे. लेकिन समय गुजरने के साथ फिर हालात पुराने जैसे हो गये. सड़क को घेर दिया गया और चाय-नाश्ते के ठेले गोलंबर पर लग गये. बुधवार को ट्रैफिक एसपी जब स्टेशन गोलंबर की तरफ पहुंचे तो वहां अतिक्रमण देखा गया.

चौंकाने वाली बात यह थी हि ट्रैफिक के दो सिपाही अतिक्रमण स्थल पर लगे ठेले पर नाश्ता कर रहे थे. इससे नाराज ट्रैफिक एसपी ने सिपाही पंकज कुमार और किशोरी पासवान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. ट्रैफिक एसपी ने कहा कि पहले से ही आदेशित है कि जहां से अतिक्रमण हटाये गये हैं, वहां पर दोबारा अतिक्रमण होने पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी दोषी माने जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें