28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अफवाह बम की, निकला 75 हजार कैश

पटना : करबिगहिया स्टेशन के सामने मंगलवार को करीब 10.30 बजे तक एक लावारिस बैग को देख कर बम की अफवाह फैल गयी. सड़क पर पड़े बैग से करीब 100 मीटर के दायरे में भीड़ जमा हो गयी और लोग कयास लगाने लगे कि बैग में आखिर क्या है. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. […]

पटना : करबिगहिया स्टेशन के सामने मंगलवार को करीब 10.30 बजे तक एक लावारिस बैग को देख कर बम की अफवाह फैल गयी. सड़क पर पड़े बैग से करीब 100 मीटर के दायरे में भीड़ जमा हो गयी और लोग कयास लगाने लगे कि बैग में आखिर क्या है. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

मौके पर पहुंची जक्कनपुर पुलिस ने डंडे से चेक करने के बाद बैग का खोला. जब बैग से 75 हजार कैश मिला, तो सबका दिमाग घूम गया. बैग में कपड़े, आधार कार्ड व मोबाइल नंबर प्राप्त हुआ. पुलिस ने उस पर संपर्क किया, तो पता चला कि फुलवारी के रहनेवाले अली असगर का बैग है. वह गोपालगंज के एक प्राइवेट फर्म में काम करते हैं. मंगलवार को वह गोपालगंज से पटना आये और ऑटो में बैठने के क्रम में अपना बैग स्टेशन पर ही भूल गये. पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया. करीब एक बजे थाने आये अली असगर ने बताया कि वह पिछले दिनों बैंक से 5.50 लाख रुपये लोन लिया था.

उसी धन राशि में 75 हजार निकाल कर वह मंगलवार को अपने घर लौट रहे थे. पुलिस ने पूछताछ के बाद एक सुर्पूद नामा लिखवाया और बैग उन्हें लौटा दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें