27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रत्याशियों से अमीर पत्नियां

रांची : राज्य के नेताओं व मंत्रियों की पत्नियां अपने-अपने पतियों से ज्यादा अमीर हैं. राज्य के ऊर्जा सह वित्त मंत्री राजेंद्र सिंह के पास 3.4 करोड़ रुपये की संपत्ति है, लेकिन उनकी पत्नी रानी सिंह ने डेयरी फॉर्म चला कर उनसे ज्यादा संपत्ति अजिर्त की है. राजेंद्र सिंह की पत्नी के पास 6.08 करोड़ […]

रांची : राज्य के नेताओं व मंत्रियों की पत्नियां अपने-अपने पतियों से ज्यादा अमीर हैं. राज्य के ऊर्जा सह वित्त मंत्री राजेंद्र सिंह के पास 3.4 करोड़ रुपये की संपत्ति है, लेकिन उनकी पत्नी रानी सिंह ने डेयरी फॉर्म चला कर उनसे ज्यादा संपत्ति अजिर्त की है. राजेंद्र सिंह की पत्नी के पास 6.08 करोड़ रुपये की संपत्ति है.
राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुदेश महतो की पत्नी भी उनसे ज्यादा अमीर हैं. सुदेश की पत्नी नेहा के पास 5.81 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जबकि सुदेश के पास 2.99 करोड़ रुपये की संपत्ति है. सुदेश की पत्नी सुदर्शन ग्रुप नामक प्रतिष्ठान में 50 प्रतिशत की हिस्सेदार भी हैं. उनके पति इसी प्रतिष्ठान में शेष 50 प्रतिशत के भागीदार हैं. सुदर्शन ग्रुप के अलावा नेहा एक और कंपनी चलाती हैं, जिसका नाम सिरिन हॉस्पिटलिटी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है.
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा की पत्नी मीरा मुंडा भी उनसे ज्यादा अमीर हैं. मीरा मुंडा के पास 1.64 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जबकि अर्जुन मुंडा के पास 55.77 लाख रुपये की संपत्ति है. मीरा मुंडा एक ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाती हैं.विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सीपी सिंह की पत्नी उर्मिला देवी भी उनसे ज्यादा अमीर हैं. सीपी सिंह के पास 94.87 लाख रुपये की संपत्ति है, जबकि उनकी पत्नी के पास 1.18 करोड़ रुपये की संपत्ति है. सीपी सिंह की पत्नी किसी तरह का कोई व्यापार नहीं करती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें