Advertisement

ranchi

  • Mar 20 2017 10:14PM

बिटोत्सव में चला सुनिधि चौहान का जादू...ए हे रांची आइएम हीयर फोर यू के साथ मारी इंट्री

बिटोत्सव में चला सुनिधि चौहान का जादू...ए हे रांची आइएम हीयर फोर यू के साथ मारी इंट्री

।। दीपक ।।

कार्यक्रम की तसवीरें देखने के यहां क्लिक करें

रांची : बीआइटी मेसरा के सांस्कृतिक कार्यक्रम बिटोत्सव 2017 के समापन समारोह में बालीवुड सिंगर सुनिधि चौहान का भरपूर जादू चला. संस्थान के एनसीसी ग्राउंड परिसर में सोमवार शाम को आयोजित सुरमयी शाम और रंगीन हो गयी, जब सिंगर सुनिधि ने धूम मचा ले...धूम मचा ले.. धूम के साथ स्टेज पर इंट्री मारी. उनके आते ही सारा परिसर मंत्रमुग्ध और गुंजायमान हो गया. धूम-2 फिल्म के गाने से उन्होंने अपने शो की शुरुआत की. उनके आगाज थे - हे रांची आइ एम हीयर फोर यू. (हे रांची वासियों... मैं आपके लिए यहां आयी हूं). उनकी हर अदा, नृत्य की शैली और दर्शकों को बांधे रखने की कला से सब वशीभूत हो गये. चाहे बच्चे हों, युवा हों, बुजूर्ग हों महिलाएं हों... सभी ने हाथ हिला-हिला कर सुनिधि की हर अदाकारी का अभिवादन किया.

डेढ़ घंटे तक रखा स्टेज पर नियंत्रण

रात्रि आठ बजे के बाद से स्टेज पर पूरा नियंत्रण सुनिधि का रहा. उन्होंने अपनी गायकी से डेढ़ घंटे तक लोगों को बांधे रखा. सुनिधि ने एक से बढ़ कर एक गाने प्रस्तुत किये. उन्होंने बाउंस जस्ट कीप ऑन बाउंसिंग... बाहों में आ जा.....हर्ट बीट फोर यू. शामीना... बांहें तेरी धर दूं मैं. इस तरह से देखो.... सजना जी मैं वारी..वारी जाउं. जी मैं तू ही मेरा संसार है. तू ही तो मेरा प्यार है. डांस पर चांस पर ले. ओ सोनिये.. ओ बलिये. मेरे दिल को जां से जुदा कर दे,...तेरा इशक सुफियाना..... क्यों न हमको....जंगलों जैसा.. ना लव सव करें.... कम टू मी हम बना लें अपनी नयी जगह... एक मैं एक और तू है. इसके बाद गाये गये ही कैन टाकिंग टॉक, टॉक, टॉक ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया. मैं बोली.. नो नो सॉरी. सॉरी करते इश्क किया अंगरेजी में..... पूरे ग्राउंड में जमे दर्शक सेल्फी, वीडियो रिकार्डिंग और प्रेजेंटेशन की तसवीर लेने के लिए उतावले दिखे. सुनिधि के दल के सभी सदस्यों ने उनका भरपुर सहयोग भी ड्रम, बीट और अन्य वाद्य यंत्रों के साथ किया.


कुलपति ने किया सबका स्वागत

इससे पहले संस्थान के कुलपति प्रो एमके मिश्रा ने उनका स्वागत किया. प्रो मिश्रा ने अपर पुलिस महानिदेशक अनुराग गुप्ता और कृषि विभाग की विशेष सचिव पूजा सिंघल का स्वागत किया. प्रो मिश्रा ने डा. अशोक शरण और संकाय अध्यक्ष डॉ बीके मिश्रा का भी अभिनंदन किया. एंकर के रूप में सौरभ और जैनब ने उत्साही नवयुवकों और युवतियों की हौसला अफजाही भी की.


कई इवेंट भी हुए अंतिम दिन

सोमवार को बिटोत्सव में कई इवेंट भी हुए. इसमें बी प्लान सबसे आकर्षक स्पर्द्धा साबित हुई. उद्यमिता विकास प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित बी प्लान में उद्योगपतियों के समक्ष टीमों ने अपनी योजनाएं बतायीं. इसमें निफ्ट, नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी और एक्सआइएसएस समेत पांच टीमों ने हिस्सा लिया. विजेता टीम को 25 हजार रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया. उभरते उद्यमियों के लिए यह स्पर्द्धा आयोजित की गयी थी, जिसमें उद्यमी की हैसियत से भविष्य की योजना और उसकी तैयारी के बारे में पैनल के समक्ष अपनी राय रखनी थी. स्टार्ट अप इंडिया के तहत यह किया गया था. दूसरे सबसे अधिक चहेते कार्यक्रम के रूप में डांस सागा को पसंद किया गया. इसमें टीम जेनिथ, आवाज पंजाबी और एनारचीज को पहला, दूसरा और तीसरा स्थान मिला. 12 टीमों के प्रतिभागियों ने दर्शकों को अपने डांस के मूव से मंत्रमुग्ध किया. विजेताओं का चयन उनकी कलात्मकता, रचनात्मकता और भावनाओं की अभिव्‍यक्ति के आधार पर किया गया. बिटोत्सव के जस्ट ए मिनट कार्यक्रम में बीआइटी लालपुर की पारुल विजेता बनी. दूसरे स्थान पर पितांबर कौशिक और आयुष रहे. टेंपल रन ट्रेजर हंट में सेरीब्रल एसासिंस, डर्टी टाक में जीटीए टीम, लूक फोर इट में टैकिओन की टीम ने बाजी मारी. 

 

तसवीर अमित दास की


Advertisement

Comments

Advertisement