36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉक्टरों ने लगाया काला बिल्ला, विरोध दर्ज कराया

रांची: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) एवं झासा के बैनर तले शनिवार को राज्यभर के सरकारी डॉक्टरों ने काला बिल्ला लगाया. डाॅक्टर ने सदर अस्पताल, पीएचसी, सीएचसी एवं हेल्थ सेंटर में काला बिल्ला लगा कर मरीजों को परामर्श दिया. सरकारी चिकित्सक मुुंबई में डाॅक्टरों पर किये जा रहे हमले का विरोध कर रहे थे. आइएमए सचिव […]

रांची: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) एवं झासा के बैनर तले शनिवार को राज्यभर के सरकारी डॉक्टरों ने काला बिल्ला लगाया. डाॅक्टर ने सदर अस्पताल, पीएचसी, सीएचसी एवं हेल्थ सेंटर में काला बिल्ला लगा कर मरीजों को परामर्श दिया. सरकारी चिकित्सक मुुंबई में डाॅक्टरों पर किये जा रहे हमले का विरोध कर रहे थे.

आइएमए सचिव डॉ प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि डाॅक्टरों पर हो रहे हमले के विरोध में राज्य के डाॅक्टर चरणबद्ध आंदोलन करेंगे. झासा के सचिव डॉ विमलेश सिंह ने कहा कि मेडिकल प्रोटेक्शन एक्ट को सरकार शीघ्र लागू करे. डॉक्टरों ने सात माह से वेतन नहीं देने की ओर भी ध्यान आकृष्ट कराया. बताया कि राज्य के 16 सदर अस्पताल में डॉक्टरों को वेतन नहीं मिला है.

डीएसीपी का लाभ कई डाॅक्टरों को नहीं मिला है. अगर सरकार हमारी मांगों को शीघ्र पूरा करने पर विचार नहीं करती है, तो शीघ्र ही आंदोलन की रणनीति बनायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें