38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उप समिति करेगी वेतन व भत्तों पर चर्चा

पेंशन और मेडिकल में अंशदान देंगी कोयला कंपनियां जेबीसीसीआइ-10 करेगी रिपोर्ट पर विचार जेबीसीसीआइ की बैठक मार्च में होने की उम्मीद रांची : कोयला कंपनियों के कर्मियों के वेतन और सुविधाओं पर चर्चा उप समिति की बैठक में होगी. उप समिति की रिपोर्ट पर जेबीसीसीआइ-10 की फुल बेंच विचार करेगी. दो दिनों तक केरल के […]

पेंशन और मेडिकल में अंशदान देंगी कोयला कंपनियां
जेबीसीसीआइ-10 करेगी रिपोर्ट पर विचार
जेबीसीसीआइ की बैठक मार्च में होने की उम्मीद
रांची : कोयला कंपनियों के कर्मियों के वेतन और सुविधाओं पर चर्चा उप समिति की बैठक में होगी. उप समिति की रिपोर्ट पर जेबीसीसीआइ-10 की फुल बेंच विचार करेगी. दो दिनों तक केरल के कोमराकॉम, कोट्टायम में चली बैठक में यह तय किया गया. साथ ही यह भी तय किया गया कि कोल इंडिया और सिंगरैनी कोल कंपनी पेंशन व सेवानिवृत्त कर्मियों के चिकित्सा पर आनेवाले खर्च में अंशदान देगी.
जेबीसीसीआइ की अगली बैठक मार्च में संभावित है. इससे पूर्व उप समिति की बैठक दिल्ली में चार और पांच फरवरी को होगी. उप समिति 28 फरवरी तक अपनी रिपोर्ट प्रबंधन को सौंप देगी. उप समिति में प्रबंधन की ओर से कोल इंडिया के निदेशक कार्मिक आर मोहन दास, सीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह, डब्ल्यूसीएल के सीएमडी आरआर मिश्र, कोल इंडिया के निदेशक वित्त चंदन कुमार डे यूनियन की ओर से रमेंद्र कुमार, लखनलाल महतो, बीके राय, पीके दत्त, डीडी रामांदन, वंश गोपाल चौधरी, नाथूलाल पांडेय व मो रियाज रहेंगे.
बैठक में हर साल एसएलपी देने पर सहमति बनी. इसमें सेवानिवृत्त कर्मियों को ओपीडी और इंडोर की सुविधा जारी रखने पर सहमति बनीं. बैठक में शामिल सदस्यों के अनुसार अप्रैल माह तक वेतन समझौता हो जाने की उम्मीद है.
बैठक में ये हुए शामिल
बैठक में कोल इंडिया चेयरमैन एस भट्टाचार्या, निदेशक कार्मिक आर मोहन दास, निदेशक वित्त चंदन कुमार डे, सीसीएल सीएमडी गोपाल सिंह, डब्ल्यूसीएल के सीएमडी आरआर मिश्र, एमसीएल के सीएमडी टीके नाग, सीएमपीडीआइ के सीएमडी शेखर शरण, इसीएल के निदेशक कार्मिक केएस पात्रा, सीसीएल के निदेशक कार्मिक आरएस महापात्र, एमसीएल के निदेशक कार्मिक एलएन मिश्रा, एनसीएल के निदेशक कार्मिक एस लता साहु, एसइसीएल के निदेशक कार्मिक डॉ आरएस झा, डब्ल्यूसीएल के निदेशक कार्मिक संजय कुमार यूनियन की ओर से रमेंद्र कुमार, लखन लाल महतो, बीके राय, पीके दत्ता, नाथूलाल पांडेय, राजेंद्रो प्रसाद सिंह, डीडी रामांदन, संजीव सिंह, राजेश कुमार सिंह आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें