36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएनटी-एसपीटी में बदलाव के खिलाफ जारी रहेगा संघर्ष : बाबूलाल मरांडी

रांची : झारखंड विकास मोरचा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने अपने कार्यकर्ताओं से सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर लगातार संघर्ष करने की अपील की है. राजधानी रांची में आयोजित दो दिवसीय कार्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए श्री मरांडी ने कहा कि वर्ष 2016 पार्टी के लिए संघर्षों का साल रहा. उन्होंने कहा […]

रांची : झारखंड विकास मोरचा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने अपने कार्यकर्ताओं से सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर लगातार संघर्ष करने की अपील की है. राजधानी रांची में आयोजित दो दिवसीय कार्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए श्री मरांडी ने कहा कि वर्ष 2016 पार्टी के लिए संघर्षों का साल रहा.
उन्होंने कहा कि आनेवाले वर्षों में भी सामाजिक और राजनीतिक सरोकारों को लेकर संघर्ष की लड़ाई जारी रहेगी. बैठक के दूसरे दिन रविवार को श्री मरांडी राजनीतिक प्रस्ताव पेश करेंगे. पार्टी छोटानागपुर और संताल परगना टेनेंसी एक्ट में हुए बदलाव पर अपने लड़ाई जारी रखेगी. श्री मरांडी ने कार्यकर्ताओं को समझाया कि इस मुद्दे पर अधिक से अधिक जनता से जुड़ें.
पार्टी को और मजबूत करने के लिए स्थानीय समस्याओं को कार्यकर्त्ता सही तरीके से सुलझायें. झारखंड में बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा और महिलाओं के अधिकारों के प्रति कार्यकर्त्ता और जागरूक हों. बैठक में संगठन के बारे में विस्तार से चर्चा की गयी. जल्द ही जिला और प्रखंड स्तर पर नयी कमेटियां बनायी जा सकती है. कार्यसमिति बैठक में प्रधान महासचिव प्रदीप यादव, महासचिव बंधु तिर्की, तौहिद आलम समेत पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें