27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्टेडियम की सुरक्षा में तैनात रहेंगे 700 जवान व 200 पुलिस अफसर

क्रिकेट. जेएससीए स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच एक दिवसीय मैच आज रांची : मैच के दौरान जेएससीए स्टेडियम के अंदर और बाहर सुरक्षा में 700 जवान तैनात किये गये हैं. इसके अलावा 200 पुलिस अफसरों की तैनाती की गयी है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से स्टेडियम में अलग से मजिस्ट्रेट की भी तैनाती की गयी है. […]

क्रिकेट. जेएससीए स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड के बीच एक दिवसीय मैच आज
रांची : मैच के दौरान जेएससीए स्टेडियम के अंदर और बाहर सुरक्षा में 700 जवान तैनात किये गये हैं. इसके अलावा 200 पुलिस अफसरों की तैनाती की गयी है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से स्टेडियम में अलग से मजिस्ट्रेट की भी तैनाती की गयी है. मैच के दौरान खिलाड़ियों और दर्शकों की सुरक्षा को लेकर पुलिस को एलर्ट रहने को गया है.
ड्यूटी में तैनाती से पहले सभी पुलिस अधिकारियों और जवानों को आइजी प्रोविजन आरके मल्लिक ने स्टेडियम में ब्रीफिंग की. इसके बाद एसएसपी कुलदीप द्विवेदी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने ब्रीफिंग की.
सभी को निर्देश दिया गया है कि वे ड्यूटी में सुबह आठ बजे तक पहुंच जायें. सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से सतर्क रहें. किसी प्रकार की घटना होने पर तत्काल वरीय पुलिस अधिकारियों को संपर्क कर तत्काल कार्रवाई करें. सुरक्षा-व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास करने को कहा गया है. रांची पुलिस के प्रवक्ता सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से तैयार है. सीनियर पुलिस अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था की खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं.
मैच के लिए यातयात व्यवस्था में बदलाव
धुर्वा के जेएससीए स्टेडियम में भारत व न्यूजीलैंड के बीच होने वाले एक दिवसीय क्रिकेट मैच को देखते हुए रांची पुलिस ने ट्रैफिक में कुछ बदलाव किये है. रेडिसन ब्लू होटल से जेएससीए तक ट्रैफिक जवान व पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. ट्रैफिक एसपी संजय रंजन सिंह ने बताया कि खिलाड़ियों के जाने के दौरान हर चौक पर थोड़ी देर के लिए ट्रैफिक को रोका जायेगा. जैसे ही खिलाड़ियों का वाहन क्रॉस करेगा, उसके बाद वाहनाें का परिचालन सामान्य कर दिया जायेगा.
आठ स्थानों पर ड्रॉप गेट
तिरिल मोड़, एचइसी अस्पताल, प्रभात तारा मैदान, संत थॉमस स्कूल के मोड़ पर, संत थॉमस स्कूल मंदिर के पास, जेपी मार्केट के पहले स्टेडियम के पास, नया हाइकोर्ट के पास कुल आठ ड्रॉप गेट बनाये गये है़ं
चार जगहों पर पार्किंग
प्रभात तारा मैदान, जगन्नाथपुर मैदान, जेपी मार्केट व नया हाइकोर्ट के पास. एसटीएफ के सामनेवाला रास्ता बंद कर दिया जायेगा. इधर आनेवाले व्यक्ति गोलचक्कर होकर आयेंगे. स्टेडियम के किसी भी गेट के पास पार्किंग नहीं होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें