36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची-जयनगर ट्रेन में लूटपाट

रांची/जसीडीह : जसीडीह स्टेशन के दो नंबर प्लेटफॉर्म पर रांची-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच एस-टू में हथियार के बल पर अपराधियों द्वारा यात्रियों से लूटपाट किये जाने का मामला सामने आया है. घटना रविवार सुबह करीब चार बजे की बतायी जा रही है. अपराधियों ने उक्त बोगी के कई यात्रियों के पर्स, बैग, अटैची […]

रांची/जसीडीह : जसीडीह स्टेशन के दो नंबर प्लेटफॉर्म पर रांची-जयनगर एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच एस-टू में हथियार के बल पर अपराधियों द्वारा यात्रियों से लूटपाट किये जाने का मामला सामने आया है. घटना रविवार सुबह करीब चार बजे की बतायी जा रही है. अपराधियों ने उक्त बोगी के कई यात्रियों के पर्स, बैग, अटैची समेत कई अन्य समान लूट लिये. घटना के बाद सभी अपराधी फरार हो गये. हालांकि आरपीएफ के एक जवान ने तत्परता दिखाते हुए एक संदिग्ध को दबोचा लिया. समाचार लिखे जाने तक उक्त संदिग्ध से रेल पुलिस पूछताछ कर रही है. हालांकि इस मामले में रेल पुलिस कुछ भी स्पष्ट कहने से पीछे हट रही है.
घटना की कहानी, यात्री की जुबानी : उक्त ट्रेन में सफर कर रहे बिहार अंतर्गत बेगुसराय जिले के मुंगरीगंज निवासी यात्री उपेंद्र ठाकुर व मीरा ठाकुर ने बताया कि ट्रेन के स्लीपर कोच के बर्थ नंबर 33, 36 में वे लोग बरौनी जाने के लिए धनबाद स्टेशन में चढ़े. जसीडीह स्टेशन से ट्रेन के खुलते ही चार- पांच की संख्या में अपराधियों ने लूटपाट आरंभ कर दी. उनलोगों का एक ट्रॉली बैग लेकर अपराधी भाग गये. उक्त बैग में एक 17 ग्राम सोने की चेन, कपड़ा व अन्य समान थे. उन्होंने बताया कि ट्रेन झाझा पहुंचने वाली थी कि जानकारी मिली कि जसीडीह जीआरपी ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया. इसके बाद वे लोग जसीडीह आये और बैग को देखा.
हालांकि उनलोगों का यह बैग नहीं है. घटना में धनबाद निवासी यात्री रूपा भारती का पर्स भी अपराधियों द्वारा छीना गया है. पर्स में उक्त महिला यात्री के नगद 2800 रुपये सहित मोबाइल, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, डेबिट कार्ड व अन्य सामान थे. देर शाम तक रेल थाना में घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी. इस संबंध में पूछे जाने पर रेल थाना प्रभारी मधुसुदन डे ने बताया कि मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. एक संदिग्ध से पूछताछ भी की जा रही है. की जा रही है पड़तालमामले की जानकारी मिली है.
प्रथमदृष्टया घटना अटैची लिफ्टर से जुड़ी प्रतीत हो रही है. सभी बिंदुओं को ध्यान में रख कर रेल पुलिस पड़ताल कर रही है.
असीम विक्रांत मिंज, एसआरपी धनबाद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें