26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

12.8 लीटर की टंकी में भर दिया 14.27 लीटर पेट्रोल

जेब पर डाका ग्राहक ने किया हंगामा, सबके सामने टंकी से तेल निकाल कर नापा पेट्रोल पंप प्रबंधन ने अपनी गलती मानी, ग्राहक ने की कार्रवाई की मांग रांची : बहूबाजार स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप बालाजी फ्यूल में गुरुवार दोपहर हंगामा हुआ. दरअसल एक शख्स सौरभ कुमार वहां अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल लेने […]

जेब पर डाका
ग्राहक ने किया हंगामा, सबके सामने टंकी से तेल निकाल कर नापा
पेट्रोल पंप प्रबंधन ने अपनी गलती मानी, ग्राहक ने की कार्रवाई की मांग
रांची : बहूबाजार स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप बालाजी फ्यूल में गुरुवार दोपहर हंगामा हुआ. दरअसल एक शख्स सौरभ कुमार वहां अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल लेने गये थे. तेल देने वाले ने उनकी मोटरसाइकिल में 14.27 लीटर पेट्रोल भर दिया. इसकी कीमत 63 रुपये 28 पैसे प्रति लीटर की दर से 903 रुपये ली गयी. इसका कैश वाउचर भी दिया गया.
सौरभ ने इतनी मात्रा में तेल भरे जाने पर शक जताया, क्योंकि, जिस माेटर साइकिल में उन्होंने पेट्रोल भरवाया, उसकी टंकी की क्षमता 12.8 लीटर की है. उन्होंने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के सामने इसकी शिकायत की. इसके बाद वहां ईंधन लेने गये लोगों के सामने ही सौरभ की मोटरसाइकिल से पूरा पेट्रोल निकाल गया, तो यह 12.3 लीटर ही निकला.
इसके बाद सभी ग्राहकों के सामने पेट्रोल पंप प्रबंधक से एक लिखित नामे पर हस्ताक्षर व मोहर लगवाया गया. सौरभ ने संबंधित विभागों से इसकी जांच का आग्रह किया है. गौरतलब है कि इन दिनों सभी पेट्रोल पंप पर डिजिटल मीटर व टोटलाइजर लगे हैं. उपभोक्ता यह मान कर चलते हैं कि डिजिटल मीटर में माप संबंधी गलती नहीं होती, लेकिन इस घटना से यह बात सही नहीं लगती.
यह नोजलमैन की भूल थी. उसने दो सौ रुपये का पेट्रोल किसी अौर को देकर मीटर शून्य नहीं किया था. हमलोग नोजलमैन पर कार्रवाई कर रहे हैं.
दीपक मोदी, संचालक बालाजी फ्यूल.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें