28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्राथमिकी दर्ज कराने लालपुर थाना पहुंचे रवींद्र, थानेदार ने पीटा

रवींद्र कुमार ने डीजीपी के पास की लिखित शिकायत रांची. लालपुर थाना के समीप स्थित लाइसेंसी शराब दुकान और हाता के संचालक रवींद्र कुमार जब रंगदारी और मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराने लालपुर थाना पहुंचे, तब थाना प्रभारी रमोद कुमार ने बिना उनका पक्ष सुने उनकी लाठी से पिटाई की. इस बात की शिकायत रवींद्र […]

रवींद्र कुमार ने डीजीपी के पास की लिखित शिकायत
रांची. लालपुर थाना के समीप स्थित लाइसेंसी शराब दुकान और हाता के संचालक रवींद्र कुमार जब रंगदारी और मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराने लालपुर थाना पहुंचे, तब थाना प्रभारी रमोद कुमार ने बिना उनका पक्ष सुने उनकी लाठी से पिटाई की. इस बात की शिकायत रवींद्र कुमार ने डीजीपी के पास लिखित रूप से की है. लिखित शिकायत के अनुसार रवींद्र कुमार अपने तीन अन्य पार्टनर के साथ मिल कर अप्रैल माह से शराब दुकान और हाता का संचालन कर रहे हैं.
व्यवसाय की शुरुआत करने के समय से स्थानीय अपराधी किस्म के लोग रंगदारी की मांग कर रहे हैं. रंगदारी नहीं देने पर वे व्यवसाय में व्यवधान उत्पन्न करते हैं. 15 मई को भी कशिश नामक युवक रंगदारी की मांग को लेकर दुकान पहुंचा और राइफल दिखाने लगा. स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ. इसलिए उन्होंने उस समय मामले की शिकायत लालपुर थाने में नहीं की.
21 जून को रज्जाक पेंटर का बेटा चार-पांच लोगों के साथ दुकान पहुंचा और ईद के नाम पर जबरन 31 हजार रुपये मांगने लगा. रुपये नहीं देने पर अभद्र व्यवहार करने के साथ गाली- गलौज करने लगा.
इस घटना के थोड़ी देर बाद फिर रज्जाक पेंटर का बेटा झुनझुन, बरकत और अन्य लोग हथियार लेकर दुकान पहुंचे और ग्राहकों के साथ मारपीट की. जब रवींद्र कुमार इस घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने लालपुर थाना प्रभारी के पास गये. थाना प्रभारी ने उनका पक्ष सुने बिना दूसरे पक्ष के सामने उन्हें लाठी से पीटना शुरू कर दिया, जिससे उन्हें चोट भी लगी. रवींद्र कुमार ने मामले में डीजीपी से हस्तक्षेप कर कार्रवाई की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें