24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची से अर्नाकुलम के लिए नयी ट्रेन को मंजूरी

रांची : हटिया से अर्नाकुलम वाया वेल्लोर एक्सप्रेस चलाने को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंजूरी दे दी है. ट्रेन सप्ताह में एक दिन चलेगी. सोमवार को हटिया से और गुरुवार को अर्नाकुलम से चलेगी. ट्रेन सेवा शुरू करने की मंजूरी को लेकर सीएम रघुवर दास ने रेल मंत्री को धन्यवाद दिया है. मालूम […]

रांची : हटिया से अर्नाकुलम वाया वेल्लोर एक्सप्रेस चलाने को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंजूरी दे दी है. ट्रेन सप्ताह में एक दिन चलेगी. सोमवार को हटिया से और गुरुवार को अर्नाकुलम से चलेगी. ट्रेन सेवा शुरू करने की मंजूरी को लेकर सीएम रघुवर दास ने रेल मंत्री को धन्यवाद दिया है. मालूम हो कि पिछले दिनों सीएम ने रेल मंत्री से वेल्लोर के लिए ट्रेन चलाने का अनुरोध किया था. कहा था कि झारखंड से काफी संख्या में लोग इलाज के लिए वेल्लोर जाते हैं.
झारखंड को नयी ट्रेन मिलने पर मंत्री ने खुशी जतायी
राज्य के जल संसाधन, पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री चंद्र प्रकाश चौधरी ने हटिया से अर्नाकुलम वाया वेल्लोर एक्सप्रेस चलाने की मंजूरी दिये जाने पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास लंबे समय से इस ट्रेन को लेकर प्रयासरत थे. ट्रेन के चलने से राज्य के लोगों को वेल्लोर जाने में परेशानी नहीं होगी. चिकित्सकीय कारणों से वेल्लोर जाने वाले लोगों को काफी सहूलियत होगी. श्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री दास के नेतृत्व में सभी घोषणाएं जमीन पर नजर आयेंगी.
डॉ रवींद्र राय ने ट्रेन चलाने के फैसले का स्वागत िकया
रांची से अर्नाकुलम वाया वेल्लौर एक्सप्रेस ट्रेन चलाने की स्वीकृति रेल मंत्रालय द्वारा दिये जाने पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ रवींद्र कुमार राय ने हर्ष जताया है. इसके लिए डॉ राय ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु और मुख्यमंत्री रघुवर दास को पार्टी की ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं दी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार झारखंड के सर्वांगीण विकास के लिए वचनबद्ध है. यह सरकार सबका साथ, सबका विकास के संकल्प के साथ काम कर रही है. श्री राय ने कहा कि इस ट्रेन की मांग लंबे समय से हो रही थी, जिसे भाजपा सरकार ने पूरा किया. यह ट्रेन मरीजों एवं विद्यार्थियों के लिए अत्यंत लाभप्रद है. बधाई देने वालों में राकेश प्रसाद, दीपक प्रकाश, बालमुकुंद सहाय, कमाल खां, प्रदीप सिन्हा, गामा सिंह, मधुसुदन जारूहार, सांवरमल अग्रवाल, शिवपूजन पाठक, प्रेम मित्तल, अरुण चंद गुप्ता, संजय जयसवाल, रविनाथ किशोर,अजय दुबे आदि शामिल हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें