29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटा स्टील के माइंस को मिला एक्सीलेंस अवार्ड

रांची : टाटा स्टील के ओर, माइंस एंड क्वैरीज (ओएमक्यू) डिवीजन और फेरो एलॉयज एंड मिनरल डिवीजन (एफएएमडी) को खनन के क्षेत्र में समेकित विकास की श्रेणी के तहत एक्वा फाउंडेशन के एक्सीलेंस अवार्ड-2017 से सम्मानित किया गया है. नौ नवंबर को नयी दिल्ली वर्ल्ड एक्का कांग्रेस 2017 समारोह में यह पुरस्कार प्रदान किया गया. […]

रांची : टाटा स्टील के ओर, माइंस एंड क्वैरीज (ओएमक्यू) डिवीजन और फेरो एलॉयज एंड मिनरल डिवीजन (एफएएमडी) को खनन के क्षेत्र में समेकित विकास की श्रेणी के तहत एक्वा फाउंडेशन के एक्सीलेंस अवार्ड-2017 से सम्मानित किया गया है. नौ नवंबर को नयी दिल्ली वर्ल्ड एक्का कांग्रेस 2017 समारोह में यह पुरस्कार प्रदान किया गया.
टाटा स्टील की तरफ से हेड प्लानिंग ओएमक्यू दीपक बेहरा, एक्जीक्यूटिव असिस्टेंट टू जीएम आदर्श अग्रवाल, हेड इंजीनियरिंग एंड टाउन एफएएमडी प्रभास गोकर्ण व सुकिंदा क्रोमाइट माइंस के मैनेजर निखिल अग्रवाल ने डॉ. वंदना शिवा के हाथों से यह पुरस्कार ग्रहण किया.
देश के सभी नियमों और खनन कानूनों के निरंतर अनुपालन के लिए टाटा स्टील को इस पुरस्कार के लिए नामित किया गया था. खनन गतिविधियों में बेहतर प्रक्रियाओं, आधुनिक तकनीकों और नवीनता को अपनाने के साथ, आसपास के समुदायों के सामाजिक विकास में योगदान करते हुए कंपनी कुशलता से न्यूनतम पर्यावरणीय प्रभाव पैदा कर रही है.
टाटा स्टील ने पर्यावरणीय मापदंडों की निगरानी और प्रबंधन के लिए बेस्ट प्रैक्टिसेस को अपनाया है. जिसमें अनुकूल वायु गुणवत्ता स्तर और धूल से निपटने की व्यवस्था, जल प्रभाव, शोर स्तर, कचरा का निर्माण व निष्पादन आदि शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें