27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : धनतेरस बाजार में ऑफर का धमाल, बाइक और कार पर एक लाख रुपये तक मिल रहा डिस्काउंट

फेस्टिव उत्सव : धनतेरस बाजार में ऑफर का धमाल, कहीं मिल रहा है चांदी का सिक्का, तो कहीं इंश्योरेंस फ्री राजधानीवासी कार और बाइक की करा चुके हैं एडवांस बुकिंग, शुभ मुहूर्त में होगी डिलिवरी प्रेमसंस मोटर मारुति सुजुकी की ओर से दीपावली बोनांजा ऑफर चलाया जा रहा है. सीएमडी पुनीत पोद्दार ने कहा कि […]

फेस्टिव उत्सव : धनतेरस बाजार में ऑफर का धमाल, कहीं मिल रहा है चांदी का सिक्का, तो कहीं इंश्योरेंस फ्री राजधानीवासी कार और बाइक की करा चुके हैं एडवांस बुकिंग, शुभ मुहूर्त में होगी डिलिवरी
प्रेमसंस मोटर
मारुति सुजुकी की ओर से दीपावली बोनांजा ऑफर चलाया जा रहा है. सीएमडी पुनीत पोद्दार ने कहा कि ऑल्टो, ऑल्टो के-10, वैगन आर, सेलेरियाे, स्विफ्ट, अर्टिंगा की खरीद पर स्क्रैच कूपन के माध्यम से 25 ग्राम का सिल्वर क्वाइन या एलइडी टीवी, रेफ्रीजरेटर, वाशिंग मशीन, टैब जीतने का मौका है.
रिपब्लिक हुंडई
वर्ना, कोटा की सबसे ज्यादा डिमांड है. ग्रेंड व इयोन पर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. एक्सेंट पर 20 हजार की छूट है़ इसके अलावा इलिटी व एक्टिव मॉडल पर 10 हजार की छूट है. लकी ड्रा में सोने का सिक्का व हाउसहोल्ड आइटम भी दिये जायेंगे. अभी तक 200 गाड़ियों की बुकिंग हो चुकी है.
फेयरडेल हुंडई
हुंडई की क्रेटा, आइ 20, एक्टिव और वर्ना जैसे मॉडल को ग्राहक पसंद कर रहे हैं. सभी गाड़ियों पर लगभग एक लाख रुपये की छूट भी है. स्क्रैच कूपन में गोल्ड क्वाइन जीतने के अलावा रोड साइड असिस्टेंट की भी सुविधा है. यहां भी लगभग 200 यूनिट गाड़ियों की बुकिंग हुई है.
ऑडी रांची
ग्राहकों की पहली पसंद क्यू3 और ए4 बन रही है. ग्राहक इन दो मॉडल की सबसे ज्यादा बुकिंग कर रहे हैं. कुल 14 यूनिट गाड़ियों की बुकिंग धनतेरस के लिए हुई है. ऑफर्स की बात करें तो ऑडी के ए3 और क्यू 3 मॉडल 30 हजार रुपये तक की इएमआइ पर उपलब्ध है.
वोक्सवैगन रांची
वोक्सवैगन के मॉडल में 80 यूनिट की डिलिवरी धनतेरस के मौके पर हाेगी. पोलाे, आमियो व वेंटो जैसे मॉडल ग्राहकों की सर्वाधिक पसंद हैं. वहीं वोक्सवैगन के तिगवान एसयूवी भी डिमांड में है. शहर में इस एसयूवी के चार यूनिट की बुकिंग है. सभी मॉडल पर 20 से 80 हजार तक की छूट मिल रही है.
प्रेमसंस होंडा
एक्टिवा थ्री जी व होंडा साइन की डिमांड है. एक ग्राम का गोल्ड क्वाइन (लकी ड्रा) जीतने का मौका है. सरकारी कर्मियों को दो हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. पेटीएम से गाड़ी खरीदते हैं तो 25 सौ रुपये बताैर कैशबैक मिलेंगे. लगभग 400 गाड़ियों की बुकिंग हो चुकी है.
सुधा मोटर्स
दीपावली बोनांजा ऑफर मिल रहा है. निदेशक अभिषेक सिंह ने कहा कि ऑल्टो, ऑल्टो के-10, वैगन आर, सेलेरियाे, स्विफ्ट, अर्टिंगा की खरीद पर स्क्रैच कूपन के तहत निश्चित उपहार में 25 ग्राम का सिल्वर क्वाइन या एलइडी टीवी, रेफ्रीजरेटर, वाशिंग मशीन और टैब जीत सकते हैं.
बासुदेब होंडा
वाहनों की खरीद पर 20 लकी कस्टमर के लिए यूएसए का मुफ्त ट्रिप जीतने का मौका मिल रहा है. प्रोपराइटर रोहित कटारूका ने कहा कि यह स्कीम 31 अक्तूबर तक चलेगी. चुनिंदा कारों की खरीद पर एक लाख रुपये तक की छूट मिल रही है़ ग्राहकों को कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.
बासुदेब ऑटो
हर खरीदारी पर आकर्षक बचत हो रही है. जीएम अलका झा ने कहा कि स्क्रैच कार्ड के माध्यम से एक लाख रुपये तक गोल्ड क्वाइन जीत सकते हैं. वहीं हर खरीदारी पर 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस 25,000 रुपये तक मिल रहा है.
जेपी हुंडइ
हर कार की खरीद पर आकर्षक बचत है. प्रोपराइटर राजू चौधरी ने कहा कि ग्रैंड आइ-10 की खरीद पर 90,000 रुपये की बचत, इयोन पर 50,000 रुपये और आइ-20 एलिट पर 30,000 रुपये की बचत मिल रही है. साथ ही स्क्रैच कार्ड के माध्यम से आकर्षक उपहार जीतने का मौका मिलेगा.
टॉपलिंक टोयोटा
कॉरपोरेट स्कीम के तहत 10,000 से लेकर 40,000 रुपये का लाभ मिल रहा है. शोरूम के रोशन ने कहा कि धनतेरस को लेकर सबसे ज्यादा इनोवा क्रिस्टा और फॉर्च्यूनर की सबसे अधिक डिमांड है. ग्राहकों की सुविधा के लिए विशेष व्यवस्था की गयी है.
यूनिवर्सल होंडा
पार्टनर निशांत सिंह ने कहा कि ग्राहकों को हर वाहन की खरीद पर 10 ग्राम का चांदी का सिक्का मिल रहा है. जबकि ग्राहक हर सप्ताह सोना का सिक्का जीत सकते हैं. फाइनांस कराने पर ग्राहकों को 7,500 रुपये तक की बचत का लाभ मिल रहा है. साथ ही 1,000 रुपये एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.
स्वास्तिक टीवीएस
धनतेरस को लेकर लोग एडवांस बुकिंग करा रहे हैं. प्रोपराइटर संजय मोदी ने कहा कि कई लोग पूछताछ के लिए आ रहे हैं. सरकारी कर्मचारियों को हर खरीद पर इंश्योरेंस फ्री मिल रहा है. वहीं ग्राहकों को हर खरीद पर चांदी का सिक्का दिया जा रहा है.
श्यामा हीरो
हर स्कूटर की खरीद पर 3,000 रुपये की छूट दी जा रही है़ प्रोपराइटर राजू चौधरी ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों को और 1,500 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. तीन साल का इंश्योरेंस कराने पर पांच ग्राम का चांदी का सिक्का और अचीवर बाइक पर 2,020 रुपये का इंश्योरेंस फ्री है.
बीएमडब्ल्यू, टाइटेनियम ऑटो
बीएमडब्ल्यू फाइनेंसियल की ओर से 7.70 प्रतिशत ब्याज दर पर कार उपलब्ध करायी जा रही है. जबकि बाइ बैक फोर इयर स्कीम भी है. ग्राहकों के लिए यह एक अच्छी स्कीम है. लोग धनतेरस के लिए बुकिंग करा रहे हैं.
सीताराम सुजुकी
यहां सुजुकी की जिक्सर बाइक व एक्सेस स्कूटर मौजूद हैं. जिक्सर में पांच हजार और एक्सेस पर चार हजार रुपये का कैश बैक दिया जा रहा है. पांच ग्राम का गोल्ड क्वाइन व कई निश्चित उपहार भी हैं. कॉरपोरेट ग्राहकों के लिए 2500 रुपये का डिस्काउंट है. यहां कुल 45 बाइक-स्कूटर की बुकिंग हुई है.
शैल यामाहा
बाइक में एफ जेड व आर 15 एवं स्कूटी में फसीनो ओर रेजर की सर्वाधिक मांग है. ऑफर दिये जा रहे हैं. स्क्रैच कूपन के तहत दो गिफ्ट हैं. इसके अतिरिक्त बाइक पर हेलमेट फ्री दिया जा रहा है. स्कूटी खरीदनेवाले को फुल टैंक पेट्रोल भर कर दिया जा रहा है. 400 बाइक व स्कूटी की बुकिंग की जा चुकी है.
साईं टीवीएस
यहां इस साल लगभग 300 गाड़ियों की बुकिंग की गयी है. ऑफर के तहत ग्राहकों को सिल्वर क्वाइन दिया जा रहा है. इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों को इंश्योरेंस फ्री दिया जा रहा है. ग्राहकों की पसंद की बात करें, तो उनकी पसंद आपाचे, विक्टर, मोपेड व ज्यूपिटर स्कूटी है.
हीरो इलेक्ट्रिक
इस वर्ष यहां लिथियम मॉडल की गाड़ी लायी गयी है. इसमें गोल्ड क्वाइन दिया जा रहा है. वहीं सामान्य माॅडल में सिल्वर क्वाइन दिया जा रहा है. ग्राहक यहां से 26 हजार से 55 हजार रुपये तक की गाड़ी खरीद सकते हैं. लिथियम मॉडल के शो रूम में दो गाड़ियां थी, जिसमें एक ही बुकिंग हो चुकी है.
महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस (सागर इंटरप्राइजेज)
जीएम पवन ठाकुर ने कहा कि धनतेरस को लेकर शो रूम में 399 रुपये में व्हील एलाइंमेंट, व्हील बैलेंसिंग और टॉप वॉश किया जा रहा है. जबकि कार की पेंटिंग कराने पर खास ऑफर मिल रहा है. पेंटिंग में एक पैनल फ्री किया जा रहा है.
ऑटोप्लेक्स
यहां दो तरह की गाड़ियां हैं. पहला वेस्पा व दूसरा एप्रिला. वेस्पा 150 सीसी पर हेलमेट, साइड स्टैंड, फूट मैट सहित लगभग छह हजार रुपये के सामान दिये जा रहे हैं. वहीं 120 सीसी पर हेलमेट व साइड स्टैंड दिया जा रहा है. एप्रिला पर इंश्योरेंस, एसेसरीज व रोड साइड असिस्टेंट लगभग 4500 रुपये के होंगे.
श्रीनिवास ऑटो
रॉयल एनफील्ड के इस शोरूम में बुलेट के सभी मॉडल हैं. क्लासिस 350 की सर्वाधिक डिमांड है. कंपनी ने क्लासिक गन ग्रे के नाम से एक नया 350 मॉडल उतारा है. 75 बुलेट की बुकिंग हो चुकी है. हेलमेट फ्री दिया जा रहा है. शोरूम में इंश्योरेंस कराने पर एक साल का रोड असिस्टेंस दिया जा रहा है.
यामाहा, श्रीनिवास ऑटोमोबाइल
प्रोपराइटर अश्विनी शर्मा ने कहा कि ग्राहकों को हर खरीद पर आकर्षक इनाम जीतने का मौका मिल रहा है. हर खरीद पर स्क्रैच कूपन दिये जा रहे हैं. कूपन के माध्यम से ग्राहक एलइडी टीवी, ब्लूटूथ स्पीकर, इंडक्शन कूकर आदि इनाम में जीत
सकते हैं.
आरके मोटर
धनतेरस को लेकर आकर्षक ऑफर है. सेकेंड हैंड वाहनों की खरीद पर 1,000 रुपये का गिफ्ट मिल रहा है. प्रोपराइटर संजीव चौधरी ने कहा कि इंजन और पेपर की पूरी गारंटी है. शोरूम में 25,000 रुपये से लेकर एक लाख रुपये तक की बाइक उपलब्ध है.
केटीएम बाइक
हर खरीदारी पर चांदी का सिक्का मिल रहा है. निदेशक
प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि धनतेरस में खास कर ड्यूक और आरसी बाइक की ज्यादा डिमांड है. यूथ एडवांस बुकिंग भी करा रहे हैं. ड्यूक बाइक 1,50,000 से 2,75,000 रुपये की रेंज में आती है़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें