28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चड्डी-बनियान गिरोह के 12 सदस्य जेल गये, मध्यप्रदेश पुलिस आ रही है रांची

पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने बताया : पिछले तीन साल से करमाटांड़ में रह रहे थे रांची : पुलिस ने करमाटांड़ से गिरफ्तार रामगढ़ के जेवर व्यवसायी समेत चड्डी-बनियान गिरोह के 12 सदस्यों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. सभी को वर्तमान में पुंदाग ओपी क्षेत्र की ज्वेलरी दुकान से नकद सहित 48 […]

पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने बताया : पिछले तीन साल से करमाटांड़ में रह रहे थे
रांची : पुलिस ने करमाटांड़ से गिरफ्तार रामगढ़ के जेवर व्यवसायी समेत चड्डी-बनियान गिरोह के 12 सदस्यों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. सभी को वर्तमान में पुंदाग ओपी क्षेत्र की ज्वेलरी दुकान से नकद सहित 48 लाख के जेवरात की चोरी के केस में जेल भेजा गया है.
जेल भेजने से पहले पुलिस अधिकारियों की टीम ने उनसे काफी देर तक पूछताछ की. पुलिस के अनुसार पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने करमाटांड़ में पिछले तीन साल से रहने की बात स्वीकार की है. वे जिस इलाके में रहते थे, उसके एक किलोमीटर के दायरे में चाेरी, डकैती या लूटपाट की घटना को अंजाम नहीं देते थे. गिरोह के सदस्य ने कई अहम जानकारी पुलिस को पूछताछ के दौरान दी है, जिसके बारे में पुलिस की टीम सत्यापन कर रही है.
मध्य प्रदेश पुलिस की टीम ने रांची पुलिस की टीम से संपर्क किया है. मध्य प्रदेश पुलिस की टीम वहां से रांची के लिए रवाना हो चुकी है. टीम के सदस्य गिरोह के बारे में जानकारी एकत्र करेंगे. रांची पुलिस द्वारा गिरोह के सदस्यों को रिमांड पर लेने पर मध्य प्रदेश पुलिस की टीम भी उनसे पूछताछ करेगी. रांची पुलिस की ओर से गिरोह को गिरफ्तार किये जाने की जानकारी दूसरे राज्यों के अलावा झारखंड के अन्य जिलों के पुलिस अधिकारियों को दी गयी है, ताकि गिरोह के सदस्यों द्वारा उनके जिले में दर्ज किसी केस में आरोपी होने पर उसे रिमांड पर लिया जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें