27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : उग्रवादी संगठन PLFI ने अलग गिरोह बना कर सक्रिय छह युवकों की हत्या की

रांची/खूंटी:झारखंड की राजधानी रांची से महज कुछ दूरी पर उग्रवादियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए छह युवकों की हत्या कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसारघटना कोरांची-खूंटी सीमापरटुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुड़ीदाग में अंजाम दिया गया.कल शाम साढ़े छह बजेहत्याकांड को अंजाम दिया गया है.उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के द्वाराअलग गिरोह बना कर सक्रिय छह […]

रांची/खूंटी:झारखंड की राजधानी रांची से महज कुछ दूरी पर उग्रवादियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए छह युवकों की हत्या कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसारघटना कोरांची-खूंटी सीमापरटुपुदाना ओपी क्षेत्र के हुड़ीदाग में अंजाम दिया गया.कल शाम साढ़े छह बजेहत्याकांड को अंजाम दिया गया है.उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के द्वाराअलग गिरोह बना कर सक्रिय छह युवकों कीहत्या कर दी गयी.

घटनास्थल सेपुलिस ने तीन बाइक भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.हत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है. इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में भय का माहौल है.

Undefined
झारखंड : उग्रवादी संगठन plfi ने अलग गिरोह बना कर सक्रिय छह युवकों की हत्या की 3


खूंटी के एसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि इस घटना की पीएलएफआइ ने वर्चस्व की लड़ाई में हत्याकांड को अंजाम दिया है. मारे गये युवकों ने अपना एक अलग गिरोह बना लिया था और पीएलएफआइ को अपने वर्चस्व वाले क्षेत्र में यह नागवार गुजरा. मारे गये युवकों की पहचान हो गयी है. इनके नाम जाकिर हुसैन, मनीष पाहन, अमन यादव, अनिल पाहन, मो रजा व मो परवेज है. जाकिर हुसैन, मनीष पाहन, अमन यादव, अनिल पाहन खूंटी के चिल्डा के रहने वाले थे. मो रजा गुड़ू बाजार व मोहम्मद परवेज रांची के पिठोरिया का रहने वाला था.

Undefined
झारखंड : उग्रवादी संगठन plfi ने अलग गिरोह बना कर सक्रिय छह युवकों की हत्या की 4

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें