36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारी बारिश के चलते कल राजधानी रांची के सभी स्‍कूल बंद

रांची : बंगाल की खाड़ी में उठे चक्रवाती तूफान कोमेन का असर झारखंड के तमाम जिलों में दिखने को मिल रहा है. राजधानी रांची सहित कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. बारिश के कारण रांची में जनजीवनरुक गयाहै. लोगों को घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. रांची के कई इलाकों में […]

रांची : बंगाल की खाड़ी में उठे चक्रवाती तूफान कोमेन का असर झारखंड के तमाम जिलों में दिखने को मिल रहा है. राजधानी रांची सहित कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. बारिश के कारण रांची में जनजीवनरुक गयाहै. लोगों को घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

रांची के कई इलाकों में पानी जमा हो गये हैं. कई इलाकों के घरों में पानी घुसने की खबर है. इधर भारी बारिश के कारण रांची डीसी मनोज कुमार ने राजधानी के सभी स्‍कूलों को कल बंद रखने का आदेश जारी किया है. यह आदेश कक्षा नर्सरी से लेकर कक्षा दसवीं तक के लिए जारी किये गये हैं.

गौरतलब हो कि चक्रवाती तूफान कोमेन के चलते राज्य के कई क्षेत्रों में भारी बारिश होने की खबर है. तूफान कोमेन पश्चिम बंगाल व बांग्लादेश में ही समाप्त हो गया. पर इसके कारण उत्तर पश्चिम में निम्‍न दबाव बन गया. इससे झारखंड में रुक-रुक कर बारिश हो रही है.

दिन भर हुई बारिश के कारण रांची में जनजीवन लगभग रुक गया. रांची में शनिवार को कुल 85 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गयी. वहीं, 24 घंटे में कुल 127 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गयी है. राजधानी के कई इलाकों में पानी भर गया. जमशेदपुर में शनिवार को 27.4 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें