34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नशे में देख चौकीदार को रस्सी से बांधा, भेजा जेल

केनगर : स्थानीय थाना पुलिस ने छापेमारी कर विभिन्न मामलों के सात आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है . एएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि स्थानीय थाना में पदस्थापित बाघमारा गांव निवासी चौकीदार राम किशुन घटवार (बैच नंबर 6/7 ) को शराब सेवन के आरोप में बेला […]

केनगर : स्थानीय थाना पुलिस ने छापेमारी कर विभिन्न मामलों के सात आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है . एएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि स्थानीय थाना में पदस्थापित बाघमारा गांव निवासी चौकीदार राम किशुन घटवार (बैच नंबर 6/7 ) को शराब सेवन के आरोप में बेला रिकाबगंज पंचायत के बाघमारा गांव से गिरफ्तार किया गया है . जानकारी के अनुसार बाघमारा महादलित टोला निवासी शांति देवी एवं उसके अन्य परिजन महिलाओं ने चौकीदार को कथित रुप से नशे की हालत में पकड़ा और रस्सी से बांध कर रखा. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया .

एएसपी ने बताया कि चौकीदार के चिकित्सकीय जांच में 37 प्रतिशत अल्कोहल की मात्रा की पुष्टि हुई है . इधर गिरफ्तार चौकीदार ने बताया कि गत मंगलवार को उसने शांति देवी के परिजन मसूर ऋषि को शराब सेवन के आरोप में गिरफ्तार कराया था जिसे मेडिकल जांच के बाद जेल भेजवाया दिया गया था. चौकीदार रामकिशुन ने बताया कि शांति देवी ने प्रतिशोध लेने की भावना से अन्य लोगों के सहयोग से उसे जबरन शराब पिलाया और हो हल्ला मचा कर गिरफ्तार करवा दिया .

एएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि जीआर 934/02 के आरोपी भुटहा निवासी राज कुमार ऋषि एवं बनभाग निवासी नारायण यादव तथा थाना कांड संख्या 199/017 के आरोपी परोरा निवासी पंकज यादव और जनता चौक पूर्णिया निवासी मनोज कुमार दास , मदन कुमार दास एवं मटन चंद्र दास को स्थानीय थाना कांड संख्या 31/017 के तहत गिरफ्तार किया गया .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें