Advertisement

purnea

  • Apr 21 2017 4:55AM

चार शराब तस्कर धराये

 कार्रवाई. मुहल्ले के लोगों ने दी सूचना, 48 बोतल शराब जब्त

गिरफ्तार अभियुक्तों में प्रोफेसर कॉलोनी की गीता देवी, उनके पति सुरंजन यादव, किशनगंज के रंजीत कुमार साह उर्फ नवाब एवं रोहित कुमार शामिल हैं.
 
पूर्णिया  : रामबाग के प्रोफेसर कॉलोनी में शराब के अवैध कारोबार के मामले में एक महिला समेत गुरुवार को चार लोगों को सदर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा महिला की दुकान से 48 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया. बरामद शराब में 60 बोतल व 74 पाउच है. गिरफ्तार अभियुक्तों में प्रोफेसर कॉलोनी के गीता देवी एवं उनके पति सुरंजन यादव तथा किशनगंज के रंजीत कुमार साह उर्फ नबाव एवं रोहित कुमार शामिल हैं. रंजीत कुमार साह के पास से एक लाख पांच हजार रुपये भी बरामद हुआ है.
 
मुख्य सरगना स्थानीय रंजीत सिंह हुआ फरार : गुरुवार को मुहल्ले के लोगों ने सदर थानाध्यक्ष को शराब डिलिवरी की सूचना दी थी. थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सदल बल पहुंच कर रंजीत कुमार साह एवं रोहित को दबोच लिया. जबकि अन्य कार में बैठे युवक कार लेकर भागने में सफल रहा. दोनों युवकों से पूछताछ के बाद एक बंद दुकान का ताला खुलवाया गया. जहां एक संदूक में रखे शराब बरामद किया गया. गिरफ्तार मंजू देवी ने बताया कि तीन-चार लड़के उन्हें शराब देकर चले गये थे.
 
महिला द्वारा स्थानीय श्रवण पोद्दार के लड़के गोलू, मुकेश एवं अनुज का नाम बताया गया. जबकि चर्चा यह है कि शराब के अवैध कारोबार का मुख्य सरगना स्थानीय रंजीत सिंह आइ टेन कार से घटना स्थल से फरार होने में सफल रहा. पुलिस द्वारा अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है. इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि मुहल्ले के कई युवक अवैध तरीके से बंगाल से शराब लाकर कारोबार कर रहे हैं. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement