36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सदर अस्पताल के कर्मी हड़ताल पर

पूर्णिया : सदर अस्पताल की व्यवस्थापन और सुरक्षा-व्यवस्था लगातार विवाद के घेरे में आने लगा है. कुछ ही दिन पहले बाइक पर शव ले जाने का मामला शांत हुआ नहीं कि फिर एक बार सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर विवाद के घेरे में आ गया है. गुरुवार की देर शाम हुई अस्पताल की नर्स के साथ मारपीट […]

पूर्णिया : सदर अस्पताल की व्यवस्थापन और सुरक्षा-व्यवस्था लगातार विवाद के घेरे में आने लगा है. कुछ ही दिन पहले बाइक पर शव ले जाने का मामला शांत हुआ नहीं कि फिर एक बार सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर विवाद के घेरे में आ गया है. गुरुवार की देर शाम हुई अस्पताल की नर्स के साथ मारपीट को लेकर अस्पताल के सभी प्रथम वर्गीय कर्मचारी मांगें पूरी होने तक आम हड़ताल पर चले गये हैं. इसके कारण इलाजरत मरीजों की जिंदगी खतरे में पड़ गयी है.

यह है मामला : दरअसल विवाद का कारण यह है कि कटिहार की प्रीति कुमारी को अचानक पेट में दर्द हो जाने से परिजनों ने बुधवार की रात सदर अस्पताल में भरती कराया. प्रीति का महिला मेडिकल वार्ड में इलाज चल रहा था. गुरुवार की शाम प्रीति का इलाज के दौरान मौत हो गयी. परिजनों ने मौत को लेकर जम कर हंगामा किया और ड्यूटी पर कार्यरत दो नर्स के साथ मारपीट कर बुरी तरह जख्मी भी कर दिया. परिजनों ने नर्स द्वारा बिना ऑक्सीजन के खाली सिलिंडर लगा देने से मरीज की मौत होने का आरोप लगाया.

वहीं मौके पर केहाट थाना के पुलिस पहुंच कर परिजनों को समझा-बुझा कर मामले को शांत करा दिया. मृतक के परिजनों द्वारा पिटाई से नर्स रीना रानी एवं सविता भारती बुरी तरह जमी हो गयी. सविता का एक हाथ फ्रैक्चर भी हो गया. दोनों जख्मी नर्स का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें