31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरजेवाला ने कमलनाथ का भाजपा में जाने की अफवाहों को किया खारिज, कहा – भाजपा कर रही बेबुनियादी और झूठा प्रचार

नयी दिल्ली : कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के भाजपा में जाने की अफवाहों को खारिज करते हुए अटकलों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस के वरिष्ठतम सांसदों में से एक हैं और वह पूरी तरह से कांग्रेस के रंग […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के भाजपा में जाने की अफवाहों को खारिज करते हुए अटकलों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस के वरिष्ठतम सांसदों में से एक हैं और वह पूरी तरह से कांग्रेस के रंग में रंगे हुए हैं. भाजपा उनके बारे में झूठा, बेबुनियाद और षड्यंत्रकारी प्रचार कर रही है. हम उसे सिरे से खारिज करते हैं.

पार्टी के प्रमुख प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा कि कमलनाथ कांग्रेस के साथ बुरे से बुरे दिनों में भी जुड़े रहे हैं. उन्होंने हमेशा एक कार्यकर्ता और प्रखर सिपाही की तरह आगे बढ़कर काम किया है. उन्होंने कहा कि चाहे वह 1977 से 1980 का समय हो या फिर 1998 से 2004 तक का वक्त, हर समय वे कांग्रेस से पूरी तत्परता और कर्तव्यनिष्ठा के साथ डटे रहे. उन्होंने कहा कि भाजपा उनके बारे में झूठा, बेबुनियाद और षड्यंत्रकारी प्रचार कर रही है. उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि वह यदि कमलनाथ के बारे में झूठा प्रचार करने के बजाय दिल्ली नगर निगम में अपने भ्रष्टाचार की समीक्षा करती, तो कहीं बेहतर होता.

इसे भी पढ़ें : कमलनाथ ने पंजाब के प्रभारी पद से दिया इस्तीफा, पढें क्यों कांग्रेस के लिए है फायदेमंद

अभी हाल ही में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाली दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह की ओर से पार्टी पर लगाये गये आरोपों के बारे में पूछे जाने पर सुरजेवाला ने कहा कि जिन्हें कांग्रेस की नीति और रीति पर भरोसा नहीं था और जो दिल्ली नगर निगम के दस साल के भ्रष्टाचार से अपने को जोड़ना चाहते थे, उन्होंने पार्टी छोड़ दी.

उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस का कोई छोटा से छोटा कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर जाता है, तो हमें दुख तो होता है. फिर भी एक बात का सुखद अहसास है कि जो चुनौतीपूर्ण समय में सत्ता के लालच में पार्टी छोड़कर चला जाये, उससे उसका चाल, चरित्र, चेहरा साफ हो जाता है. ऐसे भगोड़े भारतीय जनता पार्टी को ही मुबारक हो.

बता दें कि दिल्ली कांग्रेस के नेता अरविंदर सिंह लवली के पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने के कुछ ही दिनों बाद दिल्ली महिला कांग्रेस की अध्यक्ष बरखा सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन पर पार्टी कार्यकताओं की अनदेखी करने का आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें