28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वामी का खुलासा, 2012 में इमरजेंसी लगाना चाहती थीं सोनिया

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज एक बार फिर से गांधी परिवार पर निशाना साधा है. स्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा है किकांग्रेसअध्यक्ष सोनिया गांधी साल 2012 में देश में इमरजेंसी लगाना चाहती थीं. स्वामी ने कहा कि सोनिया गांधी ने 2012 में देश में इमरजेंसी की घोषणा करने का फैसला […]

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज एक बार फिर से गांधी परिवार पर निशाना साधा है. स्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा है किकांग्रेसअध्यक्ष सोनिया गांधी साल 2012 में देश में इमरजेंसी लगाना चाहती थीं. स्वामी ने कहा कि सोनिया गांधी ने 2012 में देश में इमरजेंसी की घोषणा करने का फैसला किया था. उन्होंनेकहाकि सोनिया फर्जी हिंदू आतंकवाद का हवाला देकर ऐसा करना चाहती थीं.

इसदौरान भाजपा के खिलाफ नाराजगी वाली खबरों को खारिज करते हुएभाजपा सांसद ने कहा कि जो रिपोर्ट्स इन दिनों अखबारों में छप रही हैं कि स्वामीभाजपा से नाराज है या पार्टी के प्रति उनकी कुछ नाराजगी है वो बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी की सभाओं को संबोधित करता हूं. ये सब मीडिया की बनाई हुई खबरें हैं.

वित्त मंत्री अरुण जेटली से खराब रिश्तों पर स्वामी ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है, इस तरह की बातें अटकलें हैं. उन्होंने कहा कि अगर मैं किसी को निशाना बनाना चाहता हूं तो सामने से खुलकर वार करता हूं. आखिर में उन्होंने कहा कि मिस्टर जेटली कोट में काफी स्मार्ट दिखते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें