36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी के ”गुजरातियों से नफरत” वाले बयान पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने यूं दिया जवाब

नयी दिल्लीः सोमवार को गांधी नगर में भाजपा की आेर से आयोजित गुजरात गौैरव सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आेर से कांग्रेस पर ‘गुजरातियों से नफरत’ करने वाले बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने चुटीले अंदाज में जवाब दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा है कि उनके […]

नयी दिल्लीः सोमवार को गांधी नगर में भाजपा की आेर से आयोजित गुजरात गौैरव सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आेर से कांग्रेस पर ‘गुजरातियों से नफरत’ करने वाले बयान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने चुटीले अंदाज में जवाब दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा है कि उनके दिल में ‘गुजरात आैर गुजरातियों के लिए प्यार’ है. उन्होंने कहा कि उनके बेटे ने भी गुजरात की लड़की से ही शादी की है. सोमवार को आयी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थरूर की यह प्रतिक्रिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस के गुजरात से नफरत वाले बयान पर आयी है.

इसे भी पढ़ेंः नफरत का मॉडल है गुजरात : असरानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया के जरिये कहा था कि कांग्रेस पार्टी के मन में गुजरात और गुजरातियों के लिए नफरत भरी हुई है. सोमवार को थरूर ने प्रधानमंत्री मोदी को रीट्वीट करते हुए उन्हें जवाब दिया. पीएम मोदी को दिये जवाब में उन्होंने लिखा कि मेरे बेटे ने हाल में गुजराती से शादी की है, नरेंद्र मोदी जी. हमारे दिल में आपके राज्य और वहां के लोगों के लिए कुछ नहीं, बल्कि प्यार है.

थरूर के बेटे इशान अमेरिका के वॉशिंगटन पोस्ट में विदेशी मामलों पर लिखते रहते हैं. हाल ही में उनकी साथी पत्रकार भूमिका दवे के साथ शादी हुई है, जो कि मूल रूप से गुजराती हैं. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर गुजरात के खिलाफ होने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि पार्टी ने पिछले 70 सालों में राज्य के विकास के लिए कुछ नहीं किया और कई प्रमुख गुजराती नेताओं का अनादर किया था.

गांधी नगर में सोमवार को गुजरात गौरव सम्मेलन में पीएम ने कहा था कि गुजरात पार्टी (कांग्रेस) और इनके परिवार के लिए आंख का कांटा रहा है. मैं दोहराऊंगा नहीं कि इन्होंने सरदार पटेल, उनकी बेटी मणिबेन और मोरारजी देसाई के साथ क्या किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें