34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छलका रॉबर्ट वाड्रा दर्द, कहा- दशक हो गए मुझे फंसाते हुए…

नयी दिल्ली : जमीन घोटाला मामलों में जांच का सामना कर रहे उद्योगपति और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का दुख सोशल मीडिया में छलका है. अपना दर्द जाहिर करते हुए वाड्रा ने फेसबुक वॉल पर जहां एक ओर खुद की छवि को पाक-साफ बताया है, वहीं यह भी लिखा कि उनका हमेशा इस्तेमाल […]

नयी दिल्ली : जमीन घोटाला मामलों में जांच का सामना कर रहे उद्योगपति और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा का दुख सोशल मीडिया में छलका है. अपना दर्द जाहिर करते हुए वाड्रा ने फेसबुक वॉल पर जहां एक ओर खुद की छवि को पाक-साफ बताया है, वहीं यह भी लिखा कि उनका हमेशा इस्तेमाल राजनीतिक लाभ के लिए भविष्‍य में होता रहेगा. गुरुवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा कि करीब एक दशक से मुझपर झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं जिसकी बुनियाद कमजोर है.

जो सरकारें मेरे खिलाफ यह आरोप लगा रहीं हैं उनके पास सबूत का आभाव है या यों कहें कि कुछ है ही नहीं तो सबूत कहां से होगा. अपने झूठ को सच साबित करने के लिए उनके पास कुछ भी नहीं है. वाड्रा ने आगे लिखा है कि मैं जानता हूं कि मेरा उपयोग राजनीतिक फायदे के लिए हमेशा किया जाता रहेगा ,लेकिन मैं ऐसे समय में सच्चाई के साथ सिर ऊंचा करके चलूंगा. यही मेरे लिए बनाए गए गलत धारणाओं पर मुझे जीत दिलाएगा.

आपको बता दें कि जमीन घोटाले के आरोपों में फंसे वाड्रा पर हमेशा कांग्रेस के विरोधी दल निशाने साधते रहे हैं. इससे इतर हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के दामाद की कंपनी को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में नोटिस जारी किया है, इतना ही नहीं निदेशालय ने वाड्रा की कंपनी को कुछ दस्तावेज सौंपने के भी आदेश दिए हैं. वाड्रा की कंपनी स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी और डीएलएफ के बीच लेन-देन की जांच ईडी पिछले काफी समय से कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें