29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पंजाब के महाधिवक्ता से मिली हरी झंडी, अपना टीवी शो जारी रख सकते हैं सिद्धू

चंडीगढ : पंजाब के महाधिवक्ता अतुल नंदा ने सूबे के संस्कृति मंत्री, पूर्व क्रिकेटर और कपिल शर्मा के लाफ्टर शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू मामले में क्लीनचिट दे दिया है. उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शो में काम करना जारी रख सकते हैं और इसमें […]

चंडीगढ : पंजाब के महाधिवक्ता अतुल नंदा ने सूबे के संस्कृति मंत्री, पूर्व क्रिकेटर और कपिल शर्मा के लाफ्टर शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू मामले में क्लीनचिट दे दिया है. उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शो में काम करना जारी रख सकते हैं और इसमें हितों का टकराव नहीं है.

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठकराल ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री ने पुष्टि की है कि इस मुद्दे पर उनको महाधिवक्ता की रिपोर्ट मिल गयी है. अब सिद्धू के टीवी शो जारी रखने को लेकर कोई बाधा नहीं है और ना ही उनके संस्कृति विभाग में परिवर्तन की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि महाधिवक्ता की राय में इस मामले में भारतीय संविधान, लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 या आचार संहिता का कोई उल्लंघन नहीं हो रहा है. महाधिवक्ता के अनुसार, सिद्धू के शो जारी रखने में किसी प्रकार की वैधानिक समस्या नहीं है.

गौरतलब है कि सिद्धू के शो को लेकर पंजाब में नयी सरकार के गठन के साथ ही असमंजस की स्थिति बनी हुई है. इस मामले में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी से भी राय मांगी थी. अपनी रिपोर्ट में रोहतगी ने कहा था कि भारतीय संविधान में तो इस प्रकार का कोई उल्लेख नहीं है. इसके बाद मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इस मसले पर राज्य के महाधिवक्ता से भी अपनी राय मांगी थी.

वहीं, कपिल शर्मा के टीवी शो में काम करने को लेकर राज्य के संस्कृति मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने यह पहले ही साफ कर दिया था कि वह टीवी शो में परिवार के खर्च चलाने के लिए काम करते हैं. इसमें उनका कोई अन्य हित शामिल नहीं है. उन्होंने यह भी साफ कर दिया था कि टीवी शो में काम करते हुए भर में उनके काम पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें