34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साइकिल पर सवार हुई हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार

चंडीगढ : पर्यावरण बचाने के संदेश के साथ आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर साइकिल से विधानसभा पहुंचे. उनके साथ मंत्रिमंडल के मंत्री और पार्टी विधायक भी थे जो अपनी-अपनी साइकिल पर मौजूद थे. 62 वर्षीय खट्टर और कई अन्य विधायकों ने मुख्यमंत्री आवास से विधानसभा तक की एक किलोमीटर की दूरी को साइकिल […]

चंडीगढ : पर्यावरण बचाने के संदेश के साथ आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर साइकिल से विधानसभा पहुंचे. उनके साथ मंत्रिमंडल के मंत्री और पार्टी विधायक भी थे जो अपनी-अपनी साइकिल पर मौजूद थे. 62 वर्षीय खट्टर और कई अन्य विधायकों ने मुख्यमंत्री आवास से विधानसभा तक की एक किलोमीटर की दूरी को साइकिल के जरिए तय की. कुछ महिला विधायक ई-रिक्शा के माध्यम से विधानसभा पहुंचीं.

मुख्यमंत्री ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि वह लोगों को पर्यावरण के अनुकूल परिवहन साधनों का ज्यादा इस्तेमाल करने का संदेश देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि हालांकि उनका यह कदम ‘प्रतीकात्मक’ था लेकिन वह चाहते हैं कि लोगों तक यह संदेश जाए कि साइकिल चलाना सेहत के लिए तो अच्छा है ही, साथ ही यह पर्यावरण के भी अनुकूल है.

शुक्रवार को शुरू हुए हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन भाजपा विधायक पवन कुमार सैनी कुरुक्षेत्र स्थित अपने निर्वाचन क्षेत्र से लगभग 110 किलोमीटर तक साइकिल चलाकर चंडीगढ स्थित विधानसभा पहुंचे. सैनी आज विधानसभा तक साइकिल चलाने वाले समूह में भी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें