28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अब्दुल बासित के बिगड़े बाेल पर मुसलिम राष्ट्रीय मंच ने रद्द किया इफ्तार पार्टी

नयी दिल्ली : मुसलिम राष्ट्रीय मंच ने मंगलवार को भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित को दिया इफ्तार पार्टी का न्यौता वापस ले लिया है. मंच ने यह निर्णय पाक उच्चायुक्त के पंपोर आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों का मजाक उड़ाने की वजह से लिया है. इस इफ्तार का आयोजन संसद परिसर में […]

नयी दिल्ली : मुसलिम राष्ट्रीय मंच ने मंगलवार को भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित को दिया इफ्तार पार्टी का न्यौता वापस ले लिया है. मंच ने यह निर्णय पाक उच्चायुक्त के पंपोर आंतकी हमले में शहीद हुए जवानों का मजाक उड़ाने की वजह से लिया है. इस इफ्तार का आयोजन संसद परिसर में दो जुलाई को होना था. मालूम हो कि अब्दुल बासित ने पंपोर हमले संबंधी मीडिया के सवाल पर कहा था कि यह रमजान का महीना है, अभी इफ्तार की पार्टी है, उस पर बात कीजिए और पार्टी का आनंद लीजिए.

मुसलिम राष्ट्रीय मंच को भाजपा के पितृ संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से प्रेरित संगठन माना जाता है. इसका गठन वर्ष 2002 में तत्कालीन संघ प्रमुख केसी सुदर्शन कीसक्रियताके आधार पर किया गया था. वर्तमान में इसके कामकाज व आयोजनों में संघ के वरिष्ठप्रचारक इंद्रेश कुमारकई बार सक्रियनजरआते हैं.राष्ट्रीय मुसलिम मंच के राष्ट्रीय संयोजक मोहम्मद अफजल ने कहा है कि हमने पाक उचायुक्त को दिया गया इफ्तार रद्द कर दिया है.

संघ के विचारक राकेश सिन्हा ने भी कहा है कि मुसलिम मंच को बासित को दिया न्योता वापस ले लेना चाहिए. हालांकि उन्होंने मुसलिम राष्ट्रीय मंच से संबद्ध होने की बातों को खारिज किया है और कहा है कि इसके द्वारा आयोजित इफ्तार का आरएसएस से कोई लेना-देना नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें