36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंजाब भाजपा प्रधान के इस्‍तीफे से गर्मायी राजनीति, बोले सांपला- किसने कहा मैं इस्तीफा दे रहा हूं

नयी दिल्ली/चंडीगढ : पंजाब भाजपा अध्यक्ष विजय सांपला ने अपने इस्तीफा की खबर का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मैं एक मिशन पर दिल्ली पहुंचा हूं मेरे नाराज होने की खबर चलायी जा रही है जो बेबुनियाद खबर है. मैंने इस्तीफा नहीं दिया है और ना हीं मैं पार्टी से नाराज हूं. आपको बता […]

नयी दिल्ली/चंडीगढ : पंजाब भाजपा अध्यक्ष विजय सांपला ने अपने इस्तीफा की खबर का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मैं एक मिशन पर दिल्ली पहुंचा हूं मेरे नाराज होने की खबर चलायी जा रही है जो बेबुनियाद खबर है. मैंने इस्तीफा नहीं दिया है और ना हीं मैं पार्टी से नाराज हूं. आपको बता दें कि इससे पहले खबर आयी थी कि विजय सांपला टिकट बंटवारे से नाराज हैं और उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को इस्तीफा भेजा है.

यहां उल्लेख कर दें कि सांपला केंद्रीय राज्‍यमंत्री भी हैं. उन्होंने आज दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत से उनके आवास पर मुलाकात भी की है.

गौर हो कि सोमवार को भाजपा ने विधानसभा चुनाव को लेकर लिस्ट जारी किया है जिसमें 6 नाम हैं. जारी लिस्ट में भाजपा ने अमृतसर (नॉर्थ), फगवाड़ा, जालंधर (वेस्ट), जालंधर (सेंट्रल), आनंदपुर साहिब और फजिल्का सीटों पर उम्मीदवारों के नाम हैं. खबरों के मुताबिक जालंधर (वेस्ट) और फगवाड़ा से सांपला के मनपसंद उम्मीदवारों को पार्टी ने मौका नहीं दिया जिससे वे खफा हैं. फगवाड़ा में उनके विरोधी माने जाने उम्मीदवार को पार्टी ने टिकट दे दिया है.

भाजपा ने पंजाब की 117 विधानसभा सीटों के लिए अपने 23 उम्मीदवारों की घोषणा अब तक कर दी है, जबकि बाकी सीटों पर गठबंधन के साझेदार शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार उतरेंगे. 12 जनवरी को भाजपा ने 17 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की थी. सूबे में नामांकन करने की आखिरी तारीख 18 जनवरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें