39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रिपल तलाक पर SC का फैसला : लालू बोले, अभी कमेंट उचित नहीं, राबड़ी ने कहा- गेंद अब केंद्र के पाले में

पटना : बहुचर्चित तीन तलाक मामले में सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की बेंच के फैसले पर प्रतिक्रियादेतेहुए आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा किशीर्ष कोर्ट नेछह महीने का रोक लगा दिया है और संसद को निर्देश दिया कि आप 6 महीने में कानून बनाइए. उन्होंने कहा कि क्या कानून बनाइए और क्या संदर्भ […]

पटना : बहुचर्चित तीन तलाक मामले में सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की बेंच के फैसले पर प्रतिक्रियादेतेहुए आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा किशीर्ष कोर्ट नेछह महीने का रोक लगा दिया है और संसद को निर्देश दिया कि आप 6 महीने में कानून बनाइए. उन्होंने कहा कि क्या कानून बनाइए और क्या संदर्भ हैं अभी जजमेंट का अध्ययन नहीं किया है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि सभी लोग गहन अध्ययन कर रहे हैं. फिलहालइसमामले पर ज्यादा कमेंटकरना सही नहीं है. वहीं पूर्व राबड़ी देवी ने सुप्रीमकोर्ट के फैसले काकरतेहुए कहा कि अब गेंद केंद्र सरकार के पाले में है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से किसी को ज्यादा खुश और दुखी नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वे अभी पूरे मामले का अध्ययन कर रहे हैं. मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड भीअध्ययन कर रहा है. इस्लामिक कानून में धर्म को मानने वाले लोगों की अपनी सोसाइटी है. हमलोग भी कोर्ट के फैसले को देखेंगे तब विस्तार से कमेंट करेंगे.

मालूम हो कि कि बहुचर्चित तीन तलाक मामले में सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की बेंच ने बड़ा फैसला देते हुए इस पर रोक लगा दी है. सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को आदेश दिया है कि छह महीने के भीतर इस संबंध में कानून बनाए. जस्टिस खेहर ने कहा कि इस मुद्दे पर सभी पार्टियों को राजनीति से अलग होकर कदम उठाना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें