26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अवध-असम एक्सप्रेस के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

पटना : अवध-असम एक्सप्रेस के तीन डिब्बे आज पटरी से उतर गये. पटरी से उतरने के बाद जंक्शन व ट्रेन में भगदड़ मच गयी. इससे दो दर्जन से अधिक लोग मामूली रूप से घायल हो गये. जानकारी के मुताबिक दिल्ली जाने के क्रम में आज सुबह करीब साढे आठ बजे मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड पर मारीपुरमें यह […]

पटना : अवध-असम एक्सप्रेस के तीन डिब्बे आज पटरी से उतर गये. पटरी से उतरने के बाद जंक्शन व ट्रेन में भगदड़ मच गयी. इससे दो दर्जन से अधिक लोग मामूली रूप से घायल हो गये. जानकारी के मुताबिक दिल्ली जाने के क्रम में आज सुबह करीब साढे आठ बजे मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड पर मारीपुरमें यह हादसा हुआ.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जंक्शन पर ट्रेन लगाते समय जोरदार आवाज हुई. जब तक लोग कुछ समझ पाते तीन डिब्बे पटरी से उतरकर घिसटने लगे. लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया. उतरने के लिए ट्रेन के गेट पर खड़े लोग कूदने लगे. इसके बाद जंक्शन पर भगदड़ मच गयी. इस दौरान कुछ यात्री मामूली रूप से घायल हो गये.

सूचना मिलते ही रेलवे के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये. युद्ध स्तर पर राहतकार्य को चलाया गया. तीन घंटे परिचालन बाधित रहने के बाद करीब 11.30 बजे तीनों डब्बों काे काटकरट्रेन को रवाना कर दिया गया.

पूर्व मध्य रेलवेने इस संबंध में हेल्पलाइन नंबर जारी की है, नंबर है…
मुजफ्फरपुर -06212 215232
हाजीपुर -06224 272230
सोनपुर -06158 221639

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें