27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सोशल मीडिया पर वायरल हुई सड़क की तस्वीर, बिहार का बताने पर तेजस्वी ने बतायी सच्चाई

पटना : सोशल मीडिया पर वायरल हुई बिहार के सड़क की एक तस्वीर को लेकर राजनीति शुरू हो गयी है. तस्वीर को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव काफी गुस्से में हैं. तेजस्वी ने ट्वीट कर यह कहा है कि हम बिहार को ऐसे ही बदनाम नहीं होने देंगे. जिस रोड की पुरानी फोटो लेकर बिहार को […]

पटना : सोशल मीडिया पर वायरल हुई बिहार के सड़क की एक तस्वीर को लेकर राजनीति शुरू हो गयी है. तस्वीर को लेकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव काफी गुस्से में हैं. तेजस्वी ने ट्वीट कर यह कहा है कि हम बिहार को ऐसे ही बदनाम नहीं होने देंगे. जिस रोड की पुरानी फोटो लेकर बिहार को बदनाम करने की चेष्टा की जा रही है, वह ठीक नहीं है. तेजस्वी यादव ने ट्वीटर पर उस तस्वीर को पोस्ट करने वालों की जमकर क्लास लगायी है. तेजस्वी ने कई लोगों ‘रियूमर वर्सेज रियल्टी’ लिखकर ट्वीट करते हुए उन्हें असलियत से वाकिफ कराया है. तेजस्वी कहा है कि बिहार सरकार के कब्जे वाली सभी राज्य की सड़कें और जिला पथ देश के बाकी राज्यों से काफी अच्छे हैं.

तेजस्वी ने कहा है कि अगर कोई खराब सड़क है तो वह नेशनल हाइवे हैं. तेजस्वी ने लिखा है कि नेशनल हाइवे बिहार से होकर गुजरते हैं और हम सब भी इसका इस्तेमाल करते हैं तो सड़कों की गुणवत्ता स्टेट हाइवे की तरह हो. इसलिए मैं लगातार केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री से मिलता हूं. मेरे मिलने का ही परिणाम है कि राज्य सरकार को वहां से सहयोग मिल रहा है. तेजस्वी यादव के मुताबिक बिहार में उपमुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद नेशनल हाइवे की कुछ सड़कों की स्थिति काफी खराब थी. तेजस्वी ने ट्वीट किया है कि बिहार के हितों का ध्यान रखते हुए हमने लगातार उसेबेहतरकिया है.

तेजस्वी ने एक जगह ट्वीट किया है कि पिछले वर्ष पीएम मोदी के समर्थक और सामाजिक कार्यकर्ता मधुकिश्वर ने बांग्लादेश की एक फोल्ड होती हुई सड़क को बिहार का बताकर ट्वीटर पर पोस्ट किया लेकिन जब असली तस्वीर सामने आयी तो उन्होंने माफी मांगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें