36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेस्ट मेंटेनेंस में राजधानी से आगे संपूर्ण क्रांति

यात्रियों के फीडबैक व पूमरे की पड़ताल में संपूर्ण क्रांति का मेंटेनेंस बेहतर पटना : ट्रेनों की बेहतर सफाई, मेंटेनेंस और रखरखाव में राजेंद्र नगर संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस राजधानी एक्सप्रेस से आगे निकल चुकी है. राजेंद्र नगर से दिल्ली जाने वाली इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के बेहतर फीडबैक व पूमरे के अधिकारियों […]

यात्रियों के फीडबैक व पूमरे की पड़ताल में संपूर्ण क्रांति का मेंटेनेंस बेहतर
पटना : ट्रेनों की बेहतर सफाई, मेंटेनेंस और रखरखाव में राजेंद्र नगर संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस राजधानी एक्सप्रेस से आगे निकल चुकी है. राजेंद्र नगर से दिल्ली जाने वाली इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के बेहतर फीडबैक व पूमरे के अधिकारियों द्वारा मेंटेनेंस की पड़ताल के बाद संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस की मरम्मत करने वाले कर्मचारियों को पुरस्कार से सम्मानित किया गया है.
साथ ही इस ट्रेन को बेस्ट मेंटेनेंस का अवार्ड भी दिया गया. दरअसल पूर्व मध्य रेलवे की ओर से शुक्रवार को हाजीपुर मुख्यालय में पुरस्कार वितरण समारोह 2017 का आयोजन किया गया. इसमें पूमरे के मुख्य यांत्रिक इंजीनियर अनिल शर्मा ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले यांत्रिक विभाग के कर्मचारियों को नकद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र दिया.
जोन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अरविंद कुमार रजक ने बताया कि पुरस्कार के लिए पूमरे जोन के सभी मंडलों को शामिल किया गया. इसमें 12393-94 बेस्ट मेंटेनेंस का शील्ड प्रदान किया गया जबकि दरभंगा कोचिंग डिपो को बेस्ट मेंटेनेंस डिपो, ओबरा को बेस्ट मालगाड़ी मेंटेनेंस डिपो, समस्तीपुर एवं सिंगरौली को संयुक्त रूप से बेस्ट रनिंग रूम का अवार्ड प्रदान किया गया है. साथ ही यांत्रिक विभाग के कुल 217 कर्मचारियों व पांच अधिकारियों को पुरस्कार प्रदान किया गया. इस मौके पर काफी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें