36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा एमएलसी की जुबान फिसली, पढें क्या कह गए प्रधानमंत्री के बारे में…

पटना : विधान परिषद में सामान्य वाद-विवाद के चर्चा के दौरान भाजपा के सदस्य सूरज नंदन प्रसाद की जुबान फिसल गयी. वे मुख्यमंत्री पर आरोप लगाने की बात कहने के बजाये प्रधानमंत्री को छपास रोग से ग्रस्त व अपना चेहरा चमकाने की बात कह डाली. बाद में पीएम पर टिप्पणी को जदयू ने आपत्ति जतायी. […]

पटना : विधान परिषद में सामान्य वाद-विवाद के चर्चा के दौरान भाजपा के सदस्य सूरज नंदन प्रसाद की जुबान फिसल गयी. वे मुख्यमंत्री पर आरोप लगाने की बात कहने के बजाये प्रधानमंत्री को छपास रोग से ग्रस्त व अपना चेहरा चमकाने की बात कह डाली. बाद में पीएम पर टिप्पणी को जदयू ने आपत्ति जतायी.
इसे आपत्तिजनक मानते हुए उपसभापति हारुण रशीद ने उन बातों को कार्यवाही से निकालने की बात कही. विधान परिषद में बजट पर चर्चा के दौरान जदयू के एमएलसी डॉ रणवीर नंदन बोल रहे थे. इस दौरान सरकार को घेरने के लिए खड़े सूरजनंदन प्रसाद बोलने के क्रम में कहा कि पीएम को अपना चेहरा चमकाने की चिंता रहती है.
प्रकाशोत्सव में उप मुख्यमंत्री का फोटो तक नहीं लगवाया. उनकी बातों पर सत्ता पक्ष के सदस्य मेज थपथपाने लगे. श्रम संसाधन मंत्री विजय प्रकाश ने भाजपा सदस्य से कहा कि आप सही बोल रहे हैं. तब भाजपा के लालबाबू प्रसाद ने सूरजनंदन प्रसाद को टोका. इसके बाद वे मुख्यमंत्री पर निशाना साधने लगे. बाद में जदयू के रणवीर नंदन ने कहा कि सूरजनंदन प्रसाद की ज़ुबान फिसल गई है. इसे कार्यवाही से बाहर कर दिया जाए।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें