31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

‘नीतीश तोड़ें अगस्ता रिश्वत कांड के जिम्मेवार से नाता’

पटना : वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की बात करने वाले नीतीश कुमार क्या बिहार में कांग्रेस से नाता तोड़ने की हिम्मत दिखायेंगे. वे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मदद से ही महागंठबंधन के नेता बने थे.यूपीए सकार के दौरान एंग्लो-इटालियन कंपनी से […]

पटना : वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की बात करने वाले नीतीश कुमार क्या बिहार में कांग्रेस से नाता तोड़ने की हिम्मत दिखायेंगे. वे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मदद से ही महागंठबंधन के नेता बने थे.यूपीए सकार के दौरान एंग्लो-इटालियन कंपनी से हेलीकॉप्टर खरीद के सौदे में 450 करोड़ रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी की गिरफ्तारी हो चुकी है. बीएसएनएल को करोड़ों रुपये का चूना लगा कर निजी टीवी चैनल को लाभ पहुंचाने के मामले में पूर्व मंत्री दयानिधि मारन के खिलाफ आरोपपत्र दायर हो चुका है.
मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार के दौरान हुए इन घोटालों में सीबीआई की कार्रवाई जब पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बेनकाब कर रही थी, तब वे उस नोटबंदी को घोटाला बता रहे थे, जिसे 92 प्रतिशत लोगों ने कालाधन के खिलाफ जरूरी कदम माना है.
क्या यह संयोग है कि बोफोर्स तोप और अगस्ता हेलीकॉप्टर बनाने वाली कंपनियां उसी देश की हैं, जहां राहुल गांधी की ननिहाल है. जिस यूपीए सरकार के दस साल के कार्यकाल में 2 जी स्पेक्ट्रम. राष्ट्रमंडल खेल और कोल ब्लाक घोटाले से लेकर अगस्ता हेलीकॉप्टर की खरीद तक में भ्रष्टाचार चरम पर था, उसमें लालू प्रसाद भी पांच साल मंत्री रहे. सत्ता में बने रहने के लिए नीतीश कुमार को न घोटालों की जननी कांग्रेस से परहेज है, न चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद के नेतृत्व वाले राजद से.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें