34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा नेता कर रहे टेबुल पॉलिटिक्स : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी किस पार्टी से ताल्लुक रखते हैं, जरा भाजपा बताये. क्या वो कांग्रेस के सदस्य थे या फिर आरजेडी या जदयू से उनका नाता है? असल बात है कि भाजपा के पास इन दिनों मुद्दों का अभाव […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी किस पार्टी से ताल्लुक रखते हैं, जरा भाजपा बताये. क्या वो कांग्रेस के सदस्य थे या फिर आरजेडी या जदयू से उनका नाता है? असल बात है कि भाजपा के पास इन दिनों मुद्दों का अभाव है. बिहार सरकार बेहतर काम कर रही है व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने नीतियों और सिद्धांतों के तहत सभी योजनाओं को अमली जामा पहना रहे हैं.
भाजपा नेता सुशील मोदी जहां रूम हीटर लगा कर टेबुल पॉलिटिक्स कर रहे हैं, वहीं नीतीश कुमार इस ठंड में जनता के बीच में उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा पैसे भाजपा नेताओं के यहां ही मिले हैं, ऐसा क्यों? आसनसोल में किसके पास से कालाधन मिला था? मोदी को इसका जबाब देना चाहिए. भाजपा ने नहीं बताया कि 31 जिलों में कार्यालय के लिए खरीदी गयी जमीन के लिए पैसा कहां से आया? जो जमीन खरीदी गयी, उसका भुगतान चेक से हुआ या कैश से. जिलों में कार्यालय के नाम पर भाजपा निवेश कर रही है.
नोटबंदी से पहले जिलों में पार्टी दफ्तरों के लिए जिस तरह से जमीन खरीदी गयी, इससे यह बात सच हो गयी कि भाजपा के बड़े नेताओं से लेकर छोटे कार्यकर्ताओं तक को नोटबंदी की खबर थी. भाजपा का देश में हजार से अधिक संगठनात्मक जिले है. सभी जगह कार्यालय बनाना है. सरकार पहले भी जमीन खरीदने का फैसला ले सकती थी, लेकिन नोटबंदी से पहले लेना यह शक पैदा करता है.
अगर भाजपा नेताओं में इतनी हिम्मत है तो वो जमीन के इस खरीद का जेपीसी से जांच कराने की सिफारिश करें और भाजपा 20 हजार से ज्यादा दान देनेवालों के नाम को सार्वजनिक करे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें