36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आज करम महोत्सव को संबोधित करेंगे नीतीश

जमशेदपुर/पटना : बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करम महोत्सव को संबोधित करेंगे. शुक्रवार को बिहार सरकार मंत्री श्रवण कुमार, झारखंड प्रदेश जदयू अध्यक्ष जलेश्वर महतो एवं पवन पांडेय ने सभा स्थल पर कुरमी सेना के सदस्यों से कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी ली. करम महोत्सव में झारखंड, बंगाल व […]

जमशेदपुर/पटना : बिष्टुपुर स्थित गोपाल मैदान में शनिवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करम महोत्सव को संबोधित करेंगे. शुक्रवार को बिहार सरकार मंत्री श्रवण कुमार, झारखंड प्रदेश जदयू अध्यक्ष जलेश्वर महतो एवं पवन पांडेय ने सभा स्थल पर कुरमी सेना के सदस्यों से कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी ली. करम महोत्सव में झारखंड, बंगाल व ओडिशा की करम नृत्य मंडली पहुंचेंगी. कुरमी सेना के केंद्रीय अध्यक्ष शैलेंद्र महतो ने बताया कि महोत्सव की तैयारी पूरी कर ली गयी है. इसमें बड़ी संख्या में आदिवासी-मूलवासी समेत अन्य समाज के लोग शिरकत करेंगे. महोत्सव का उद्घाटन पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा करेंगे और विशिष्ट अतिथि सांसद विद्युतवरण महतो एवं पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो होंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम की सुरक्षा तैयारियों का जायजा लेने के लिए बिहार पुलिस की टीम शहर पहुंच गयी है. बिहार में सीएम सिक्यूरिटी में तैनात इंस्पेक्टर शब्बीर अहमद के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम ने उलियान स्थित निर्मल महतो के समाधि स्थल अौर गोपाल मैदान में होने वाले कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया.

टीम ने उलियान स्थित घर जाकर पूर्व उप मुख्यमंत्री स्व. सुधीर महतो की पत्नी सविता महतो से मुलाकात की जहां शनिवार को नीतीश कुमार जायेंगे. बिहार पुलिस की टीम ने एसएसपी अनूप टी मैथ्यू एवं सीसीआर डीएसपी जसिंता केरकेट्टा से मुलाकात की अौर मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली. बिहार पुलिस की टीम के साथ अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें