25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोकामा विधायक अनंत सिंह ने दी बिल्डर राजू को जान से मारने की धमकी

जेल से फोन पर धमकी, जांच शुरू पटना : मोकामा विधायक अनंत सिंह ने एक बार फिर बिल्डर राजू सिंह को जान से मारने की धमकी दी है. यह धमकी जेल से फोन पर दी गयी है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए आॅडियो में साफ कहा गया है कि जेल से छूटने के बाद वह […]

जेल से फोन पर धमकी, जांच शुरू
पटना : मोकामा विधायक अनंत सिंह ने एक बार फिर बिल्डर राजू सिंह को जान से मारने की धमकी दी है. यह धमकी जेल से फोन पर दी गयी है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए आॅडियो में साफ कहा गया है कि जेल से छूटने के बाद वह राजू सिंह को कुट्टी-कुट्टी काट देंगे.
इस संबंध में राजू सिंह की तरफ से पीरबहोर थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस ने सनहा दर्ज कर लिया है, जांच जारी है. पुलिस सबसे पहले यह जांच कर रही है कि जिस आॅडियो को आधार बनाया गया है वह सही है या नहीं. पुलिस वायस रिकार्ड की जांच एक्सपर्ट से करा सकती है.
दरअसल बिल्डर राजू सिंह से जमीनी विवाद के बाद रंगदारी मांगने और अपहरण कर लेने के आरोप में विधायक अनंत सिंह जेल में बंद हैं. राजू सिंह भी जेल में ही बंद हैं. पीरबहोर थाने में दिये गये आवेदन के मुताबिक राजू सिंह जब पीएमसीएच के कैदी वार्ड में इलाज करा रहे थे तो उन्हें अनंत सिंह ने फोन किया और जान से मारने की धमकी दी.
पुलिस को जो वायस रिकार्ड उपलब्ध कराया गया है, उसमें एक आइपीएस का भी नाम लिया गया है. लेकिन अभी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है, बल्कि सनहा दर्ज किया है. पुलिस यह साफ करने में जुटी है कि धमकी वाला वाॅयस रिकार्ड अनंत सिंह का ही है या फर्जी मामला बनाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें