Advertisement

patna

  • Aug 9 2016 7:39AM

छिनतई में 10 पकड़ाये, 20 बोतल शराब भी बरामद

पटना : राजधानी के हर्ट प्लेस से चोरी, छिनतई की घटनाओं ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है. लगातार क्राइम मीटिंग में अधिकारियों की झिड़की सुनने के बाद शहर के थानेदार ऐसे गैंग को दबोचने में जुटे हुए हैं. इस कड़ी में सबसे पहले एयरपोर्ट थाने की पुलिस को सफलता मिली है. 
 
पुलिस ने इस तरह की वारदात करनेवाले गैंग के 10 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके कब्जे से चोरी की चार बाइकें, 20 बोतल शराब व आठ मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं. उनसे पूछताछ जारी है. अब तक यह बात सामने आयी है कि यह गैंग शहर के पांच थाना क्षेत्रों में पूरी तरह से सक्रिय था. महिलाओं के गले से झपट्टा मार कर सोने की चेन खींचना, मोबाइल छीनना तथा  बाइक चोरी करना शगल है. 
 
सिटी एसपी मध्य चंदन कुशवाहा के मुताबिक गिरफ्तार होनेवालों में  रमाकांत, विकास, चंदन झा, राजेश कुमार उर्फ छोटे लाल, राजीव रंजन, रोशन कुमार, अविनाश कुमार, रवि कुमार, सोनू, गौरव कुमार शामिल हैं. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. उनके कब्जे से बाइक, शराब व मोबाइल बरामद किये गये हैं.
 
पाटलिपुत्र व कदमकुआं पुलिस ने भी शराब के साथ किया गिरफ्तार : पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के कुर्जी चेक प्वाइंट पर एसआइ जयराम सिंह ने आठ लोगाें को गिरफ्तार किया है. 
 
उनके कब्जे से एक बोतल शराब बरामद की गयी है. सभी लोग नशे की हालत में पकड़े गये हैं. इसके लिए एसआइ को सिटी एसपी चंदन कुशवाहा द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा. वहीं कदमकुआं पुलिस ने भी पांच लोगों को शराब के साथ बीती रात पकड़ा था, उन्हें जेल भेज दिया गया है. इन सबको एक दुकान से पकड़ा गया था.

Advertisement

Comments

Advertisement