32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दहेज के लिए सुसरालवाले बने कसाई, गरम रॉड से बहू को दागा

नौबतपुर : नौबतपुर के चेचौल गांव में ससुराल वालों ने अपनी बहू को दहेज के लिए गरम रॉड से दाग दिया. विवाहिता पर काफी जुल्म ढाया है. उसका जख्म देखने के बाद सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि ससुरालवालों ने उस पर जुल्म ढाने की सारी हदें पार कर दी हैं. पीड़िता के […]

नौबतपुर : नौबतपुर के चेचौल गांव में ससुराल वालों ने अपनी बहू को दहेज के लिए गरम रॉड से दाग दिया. विवाहिता पर काफी जुल्म ढाया है. उसका जख्म देखने के बाद सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि ससुरालवालों ने उस पर जुल्म ढाने की सारी हदें पार कर दी हैं.
पीड़िता के शरीर की कई जगहों पर गरम रॉड से दागे जाने के जख्म हैं. गुरुवार को महिला थाने पहुंच कर घटना की पीड़िता ने लिखित शिकायत दर्ज करायी. रूपसपुर निवासी संजीव कुमार की पुत्री मोना ने बताया कि उसकी शादी पिछले वर्ष चेचौल निवासी कृष्णा राम के लड़के दीपक कुमार से हुई थी.
घर से धक्का मार निकाल दिया मुझे
मोना ने कहा कि शादी में मेरे पिता ने यथाशक्ति उपहार में जरूरत के सामान दिये, लेकिन ससुराल वालों का मन नहीं भरा. घटना के िदन गरम रॉड से दागा ही नहीं, बल्कि उसे घर से बाहर निकाल दिया. मैं किसी तरह जान बचा कर मायके पहुंची.
पीड़िता मोना के अनुसार 20 हजार रुपयों की मांग को लेकर नित्य दिन उसके साथ ससुराल वाले मारपीट करते थे. पीड़िता मोना ने कहा कि दस दिन पहले ही वह अपने मायके रूपसपुर से ससुराल चेचौल आयी थी, लेकिन फिर उसके पति, सास, ससुर, ननद, ननदोई एवं देवर द्वारा मारपीट शुरू कर दी गयी. उसे गरम सलाखों से शरीर के कई जगहों पर दागा गया.
जब इससे भी जी नहीं भरा, तो उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया गया. मायके पहुंच कर घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद थाना पहुंच कर परिजनों ने मोना के पति , सास , ससुर, देवर समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें