36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना जंकशन को उड़ाने की धमकी देनेवाला पकड़ाया

पटना : पटना जंकशन को उड़ाने की धमकी देकर सनसनी फैलाने वाले सिम धारक व बैंक एजेंट निरंजन कुमार को रेल पुलिस ने अथक प्रयास के बाद 48 घंटे के अंदर मोतिहारी के रक्‍सौल से पकड़ लिया. हालांकि उसके पास से मोबाइल फोन व सिम बरामद नहीं किया जा सका है. पकड़े जाने के बाद […]

पटना : पटना जंकशन को उड़ाने की धमकी देकर सनसनी फैलाने वाले सिम धारक व बैंक एजेंट निरंजन कुमार को रेल पुलिस ने अथक प्रयास के बाद 48 घंटे के अंदर मोतिहारी के रक्‍सौल से पकड़ लिया. हालांकि उसके पास से मोबाइल फोन व सिम बरामद नहीं किया जा सका है.
पकड़े जाने के बाद उसने घटना में अपनी संलिप्तता से इनकार कर दिया और बताया कि उसके भाई व खाद्य व्यवसायी किरण कुमार ने उससे दुश्मनी होने के कारण उसके नाम के फोटो आइडी को इस्तेमाल कर सिम ले लिया और उसने ही एसएमएस से पटना जंकशन को उड़ाने की धमकी दी. उसका इसमें कोई हाथ नहीं है. पुलिस इस विंदु पर भी जांच कर रही है. हालांकि उसके खिलाफ पटना जंकशन पर दर्ज प्राथमिकी में उसे गिरफतार कर जेल भेज दिया गया है. खास बात यह है कि उसके संबंध में पुलिस ने छानबीन की तो यह पता चला कि कहीं भी उसके खिलाफ पहले से कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है.
घटना के बाद से ही रेल एसपी पी एन मिश्रा के निदेश पर पटना जंकशन रेल थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के नेतृत्व में टीम उसे पकड़ने के लिए लगी हुई थी. वह कभी अपने आप को सीतामढी स्थित ससुराल में होने की बात बताता रहा तो कभी मुजफफरपुर में होने का. लेकिन पुलिस उसके पीछे लगातार लगी रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें