24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रदेश पदाधिकारियों के साथ अमित शाह ने की बैठक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों से जाना विस चुनाव की तैयारी व उसके प्रबंधन की जानकारी पटना : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता घर- घर जाकर राज्य के पिछले 25 साल के दौरान बनी सरकारों के कामकाज के बारे में लोगों को बतायेंगे तथा अपने लिये समर्थन मांगेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय […]

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों से जाना विस चुनाव की तैयारी व उसके प्रबंधन की जानकारी
पटना : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता घर- घर जाकर राज्य के पिछले 25 साल के दौरान बनी सरकारों के कामकाज के बारे में लोगों को बतायेंगे तथा अपने लिये समर्थन मांगेंगे.
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रविवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सरकारी आवास पर दल के प्रदेश पदाधिकारियों व चुनाव प्रबंधन से जुड़े विभिन्न विभागों तथा मीडिया सेल के लोगों के साथ अलग- अलग बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारी, मीडिया प्रबंधन व विधानसभा सम्मेलनों के बारे में जानकारी ली. बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि हर हाल में दो तिहाई बहुमत के साथ राज्य में भाजपा नीत सरकार बनेगी.
भाजपाध्यक्ष श्री शाह ने कोर कमेटी की बैठक के पहले प्रदेश पदाधिकारियों व मीडिया प्रबंधन से जुड़े लोगों के साथ बैठक की. प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में क्षेत्रीय संपर्क प्रमुख भी थे. क्षेत्रीय संपर्क प्रमुखों व अन्य नेताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारी पर विस्तार से चर्चा हुई. विधानसभा सम्मेलनों के बारे में अमित शाह ने पूरी समीक्षा की. पदाधिकारियों ने बताया कि पूरे राज्य में उत्साह का वातावरण बना है. लोगों का झुकाव राजग की तरफ है.
बैठक में मुख्य रूप से फोकस विधानसभा चुनाव ही रहा. उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से सरकार बनाने की दिशा में अभी से जुट जाने को कहा. पार्ट के महासंपर्क अभियान पर चर्चा हुई और कहा गया कि जुलाई- अगस्त तक इस महासंपर्क अभियान को पूरा कर लें. महासंपर्क अभियान में हर घर तक पहुंचने का टास्क दिया गया. बैठक में बिहार के सह प्रभारी भूपेन्द्र यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विरोधी दल के नेता नंदकिशोर यादव, प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडे सहित प्रेमरंजन पटेल, सुधीर शर्मा, सुरजनंदन मेहता, किरण धई, संजय मयुख, अशोक भट्ट, बिंदू मिश्र , राकेश सिंह, सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.
मीडिया प्रबंधन पर हुई चर्चा : भाजपाध्यक्ष अमित शाह ने मीडिया सेल व चुनाव प्रबंधन से जुड़े विभिन्न विभागों के लोगों के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा की. श्री शाह ने नेताओं से कहा कि अभी से चुनाव की तैयारी में जुट जाना है.
महासंपर्क अभियान में कार्यकर्ता बतायेंगे
– 15 वर्ष के लाल राज के बारे में
– सात वर्ष के राजग सरकार के बारे में
– तीन वर्ष के नीतीश कुमार के शासनकाल को
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें