34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जुल्म-आतंक के खिलाफ बाढ़ में रैली 27 को : पप्पू

पटना : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व सांसद पप्पू यादव ने घोषणा की है कि 27 जून को बाढ़ के एएनएस कॉलेज में जुल्म-आतंकराज के खिलाफ रैली आयोजित होगी. फतुहा से मोकामा तक घर-घर दस्तक दिया जायेगा. बाढ़ व मोकामा में भय का नंगा तांडव किया जा रहा है. अपराध के खिलाफ आवश्यकता पड़ी […]

पटना : जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व सांसद पप्पू यादव ने घोषणा की है कि 27 जून को बाढ़ के एएनएस कॉलेज में जुल्म-आतंकराज के खिलाफ रैली आयोजित होगी. फतुहा से मोकामा तक घर-घर दस्तक दिया जायेगा. बाढ़ व मोकामा में भय का नंगा तांडव किया जा रहा है.
अपराध के खिलाफ आवश्यकता पड़ी तो वह मोकामा से विधानसभा का चुनाव भी लड़ सकते हैं. बाढ़ इलाके में छह मास में 10 अनुसूचित जाति/जन जाति व पिछड़े समुदाय के बच्चे लापता हो गये हैं.
उनकी लाश तक नहीं मिली है. हर जोन में विधायकों को चीफ बना दिया गया है. यह सरकार नीतीश कुमार की नहीं, छोटे सरकार की है. हत्या में शामिल लोगों की तसवीर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बैनर में कैसे लगायी गयी. उन्होंने कहा कि उनके साथ ही सभी मंत्री, विधायक, मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्रियों की संपत्ति की जांच प्रवर्तन निदेशालय से करायी जाये. जिनके पास रिक्शा पर चलने का पैसा नहीं था, उनके पास संपत्ति कहां से आयी. पटना में मॉल किनके बन रहे हैं.
उन्होंने कहा कि बिहार में रूल ऑफ लॉ नहीं है. यह पूछे जाने पर कि आप पर अमित शाह के एजेंट होने का आरोप लगाया जा रहा है. जवाब में उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने पहली बार किसके मदद से सरकार बनायी. नरेंद्र मोदी को सबसे अच्छा मुख्यमंत्री क्या नीतीश कुमार ने नहीं कहा था.
एनडीए के घटक दलों द्वारा मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री के पद को लेकर किये जा रहे मांग पर श्री यादव ने कहा कि ऐसे लोग नीतीश कुमार के पे-रॉल पर काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री का उम्मीदवार यादव, निषाद, कुम्हार, दलित, अल्पसंख्यक सहित कई समुदाय में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें