25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुनपुन में डूब रहीं दो बच्चियों की बचायी जान, खुद डूबी

फतुहा : थाना क्षेत्र के खोखना गांव स्थित पुनपुन नदी में तीन बच्चियां नहाने के क्रम में डूबने लगीं, जिसे बचाने के क्रम एक बच्ची लापता हो गयी. जानकारी के अनुसार खोखना गांव में रविवार को तीन बच्चियां स्नान करने गयी थीं, जिनमें दो छोटी बच्चियां डूबने लगीं, जिसे देख 12 वर्षीया ब्यूटी कुमारी ने […]

फतुहा : थाना क्षेत्र के खोखना गांव स्थित पुनपुन नदी में तीन बच्चियां नहाने के क्रम में डूबने लगीं, जिसे बचाने के क्रम एक बच्ची लापता हो गयी.
जानकारी के अनुसार खोखना गांव में रविवार को तीन बच्चियां स्नान करने गयी थीं, जिनमें दो छोटी बच्चियां डूबने लगीं, जिसे देख 12 वर्षीया ब्यूटी कुमारी ने दोनों छोटी बच्चियों को तो डूबने से बचा लिया, लेकिन खुद को नहीं बचा सकी और डूब गयी. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने खोजने का प्रयास किया,लेकिन जब वह नहीं मिली तो थाने को सूचना दी गयी.
मौके पर थानाध्यक्ष नसीम अहमद ,सीओ संजीव कुमार आदि ने स्थानीय गोताखोर से खोजने का प्रयास किया, लेकिन समाचार प्रेषण तक वह नहीं मिल सकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें